RANCHI : लालपुर थाना क्षेत्र के लोअर करमटोली स्थित एक घर के बंद कमरे से 35 वर्षीय महिला झूनी तिर्की का खून से लथपथ शव बरामद किया गया। झूनी की मौत का खुलासा उस वक्त हुआ, जब उसका छोटा बेटा स्कूल से घर लौटा और कमरे का ताला खोला। कमरे का ताला खुलने के बाद उसने पाया कि उसकी मां जमीन पर बेसुध पड़ी है और उसके इर्द-गिर्द खून के निशान है। उसने करमटोली में रह रहे अपने मामा को सूचना दी, फिर स्थानीय लोगों ने लालपुर थाना पुलिस को इंफार्म किया। सूचना मिलने के बाद लालपुर इंस्पेक्टर रमोद कुमार सिंह, सब-इंस्पेक्टर सोहन लाल पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है।

वजहें तलाश रही पुलिस

पुलिस ने जब जांच की तो पाया कि कमरे की खिड़की का एक पल्ला खुला हुआ था। पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि प्रेम संबंध में महिला की हत्या की गई होगी दूसरी ओर यह आशंका जाहिर की गई है कि संबंध बनाने के क्रम में पैसे को लेकर कहीं झंझट हुई होगी और हमलावरों ने उसे मौत की नींद सुला दी। लालपुर इंस्पेक्टर ने एफएसएल की टीम को बुलाया और पूरे कमरे की जांच की। महिला के साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा होगा।

पति की दस साल पहले मौत, हैं तीन बच्चे

झूनी तिर्की के पति की मौत दस साल पूर्व हो गई थी। झ़ुनि तिर्की पेशे से रेजा का काम करती थी और अपने छोटे-छोटे तीन बच्चों का पालन पोषण करती थी। घर के कमरे की तीन चाबी रहती थी। एक दोनों बहनों के पास, एक बेटे के पास और एक वह खुद रखती थी। सोमवार को वह काम के लिए निकली थी। इसी क्रम में बच्चे लोग कमरे का ताला बंद कर स्कूल चले गए थे। दोपहर 2.30 बजे के करीब छोटा बेटा स्कूल से आया तो पाया कि उसकी मां की हत्या हो चुकी है।

Posted By: Inextlive