- ललिता के परिजन बोले 40 लाख कैश और 60 लाख के जेवर लूटे

- आईजी ऑफिस में तैनात इंस्पेक्टर को सौंपी गई पूरे मामले की जांच

- ललिता के पिता और साथी कलाकार से घंटों हुई पूछताछ

Meerut: हरियाणवी रागिनी गायिका ललिता और उनके पति मोनू शेख की हत्या के बाद लूटी गई रकम को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं। परिजनों ने आईजी से मिलकर पुलिस पर रकम गायब करने का आरोप लगाया है। बताया कि 40 लाख की नगदी और 60 लाख के जेवर लूटे गए थे, जबकि बरामदगी मात्र 61 हजार रुपये और 18 तोले सोने की दिखाई है। आईजी ने मामले की जांच की जिम्मेदारी ऑफिस के इंस्पेक्टर को सौंपी है। ललिता से जुड़े सभी लोगों के बयान भी दर्ज किए गए।

पैसों में हुआ था खेल

ब्रह्मापुरी के ईरा गार्डन में फ्लैट नंबर 103 के बेडरूम में हरियाणवी रागिनी गायिका ललिता शर्मा और उनके पति मोनू शेख की उनके नौकर ने साथी के साथ मिलकर हत्या कर दी। हत्या के पीछे लूटपाट को असली वजह माना जा रहा है। लूट की रकम और बरामदगी में बड़ा अंतर होने के कारण मामला बढ़ता जा रहा है। बुधवार को ललिता शर्मा की बहन पिंकी, मां लीला और पिता रूपचंद शर्मा समाजवादी छात्रसभा के प्रदेश अध्यक्ष अतुल प्रधान के साथ आईजी के पास पहुंचे। वहां पर परिजनों ने आरोप लगाया कि ललिता और मोनू शेख की हत्या के बाद घर से 40 लाख की नगदी और 60 लाख के जेवर लूटे गए थे, जबकि पुलिस ने हत्यारोपी नौकर सलमान और उसके साथी आदिल की गिरफ्तार के बाद 61.5 हजार रुपये तथा 18 तोला सोना बरामद किया है। आईजी ने पीडि़त पक्ष की शिकायत पर ऑफिस के इंस्पेक्टर को जांच के लिए लगाया है। इंस्पेक्टर ने सभी परिजनों के बयान दर्ज किए हैं।

- ललिता के परिजन बोले, 40 लाख की नगदी और 60 लाख के जेवर लूटे थे

- आइजी ऑफिस में तैनात इंस्पेक्टर को सौंपी गई पूरे मामले की जांच

- ललिता के पिता और चालक तथा साथी कलाकार से घंटों हुई पूछताछ

Meerut: हरियाणवी रागिनी गायिका ललिता और उनके पति मोनू शेख की हत्या के बाद लूटी गई रकम को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं। परिजनों ने आइजी से मिलकर पुलिस पर रकम गायब करने का आरोप लगाया है। बताया कि ब्0 लाख की नगदी और म्0 लाख के जेवर लूटे गए थे, जबकि बरामदगी मात्र म्क् हजार रुपये और क्8 तोले सोने की दिखाई है। आइजी ने मामले की जांच की जिम्मेदारी ऑफिस के इंस्पेक्टर को सौंपी है। ललिता से जुड़े सभी लोगों के बयान भी दर्ज किए गए।

पैसों में हुआ था खेल

ब्रह्मापुरी के ईरा गार्डन में फ्लैट नंबर क्0फ् के बेडरूम में हरियाणवी रागिनी गायिका ललिता शर्मा और उनके पति मोनू शेख की उनके नौकर ने साथी के साथ मिलकर हत्या कर दी। हत्या के पीछे लूटपाट को असली वजह माना जा रहा है। लूट की रकम और बरामदगी में बड़ा अंतर होने के कारण मामला बढ़ता जा रहा है। बुधवार को ललिता शर्मा की बहन पिंकी, मां लीला और पिता रूपचंद शर्मा समाजवादी छात्रसभा के प्रदेश अध्यक्ष अतुल प्रधान के साथ आइजी के पास पहुंचे। वहां पर परिजनों ने आरोप लगाया कि ललिता और मोनू शेख की हत्या के बाद घर से ब्0 लाख की नगदी और म्0 लाख के जेवर लूटे गए थे, जबकि पुलिस ने हत्यारोपी नौकर सलमान और उसके साथी आदिल की गिरफ्तार के बाद म्क्.भ् हजार रुपये तथा क्8 तोला सोना बरामद किया है। आइजी ने पीडि़त पक्ष की शिकायत पर ऑफिस के इंस्पेक्टर को जांच के लिए लगाया है। इंस्पेक्टर ने सभी परिजनों के बयान दर्ज किए हैं।

क्भ् लाख रुपये में बेचा था प्लॉट

पिंकी ललिता की बहन हैं और रूपचंद पिता। दोनों ने अपने-अपने बयान में बताया कि ललिता ने ईरा गार्डन का एक प्लाट क्भ् लाख में बेचा था। एक लाख रुपये प्रति माह की कमेटी भी छुड़वाई थी, जिसकी रकम ख्0 लाख थी। पांच लाख बेटे के बर्थ-डे के लिए घर में रखे थे। दिल्ली रोड पर एक प्लाट का बुधवार को बैनामा करना था।

इन्होंने कहा

ललिता के परिजनों की शिकायत पर इंस्पेक्टर को मामले की जांच दी गई है। अगर रकम इतनी लूटी गई थी, तो कहां गई? इस पूरे मामले की विस्तृत से जांच कराई जा रही है। यदि इसमें पुलिस की संलिप्तता मिली, तो कार्रवाई की जाएगी। ललिता के बेटे पर दोनों पक्ष अपना दावा जता रहे हैं। इसका फैसला अदालत करेगी। पुलिस बच्चे को अदालत में पेश करेगी।

-आलोक शर्मा, आईजी

Posted By: Inextlive