- लहूलुहान युवक को कराया गया निजी हॉस्पिटल में भर्ती

- पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल, मुकदमा दर्ज

- पुलिस ने दी दबिश, नहीं गिरफ्त में आया आरोपी

Meerut: दौराला के पनवाड़ी गांव के सामने मेन रोड पर एक युवक की एक बदमाश ने अपने साथियों के साथ मारपीट की। उसके बाद उसे चाकू और गोली मारकर मौके से फरार हो गए। मौके पर एकत्र हुई भीड़ घायल को लेकर दौराला में सीएसची में लेकर गए, जहां से आनंद हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं पुलिस आरोपियों के खिलाफ मुकदमा कायम कर लिया है।

मिलने बुलाया था

आमिर पुत्र सगीर निवासी मोहल्ला किला सरधना में अपने परिवार के साथ रहता है। आमिर को दोपहर को लावड़ में रहने वाले सैफ अली ने फोन करके पनवाड़ी गांव के सामने मिलने के लिए बुलाया था। जैसे ही आमिर ऑटो से उतरा तो सैफ अली और उसका एक साथी खड़ा हुआ था। इस दौरान सैफ और साथी ने मिलकर पहले तो आमिर की जमकर धुनाई की। जिसके बाद पेट में चाकू मारकर आमिर को गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद गोली मारकर फरार हो गए। गोली जांघ में लगी। आमिर का उपचार निजी हॉस्पिटल में चल रहा है। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की।

कैसे शुरू हुआ विवाद

लावड़ की रहने वाली युवती से आमिर का निकाह करीब डेढ़ साल पहले हुआ था। बताया जा रहा है कि सैफ अली का उस युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है, जिसके चलते सैफ कई बार आमिर को युवती से संबंध तोड़ने का दबाव बना रहा था। इसका आमिर ने विरोध किया तो करीब एक महीने पहले दोनो पक्षों में मारपीट हो गई थी। हालांकि परिवार के लोगों ने मिलकर मामला शांत करा दिया। लेकिन दोनों के बीच रंजिश जारी थी। रविवार को आपसी रंजिश खत्म कर दोस्ती का हाथ मिलाने के लिए सैफ ने आमिर को बहाने से बुला लिया। फोन पर सैफ ने कहा था कि मेरा अब रिश्ता हो गया है। चार दिन बाद शादी है। अब हम दोनों दोस्ती कर लेते हैं। इसके बाद ही आमिर सैफ से मिलने के लिए गया था। मौका पाकर पहले चाकू और फिर गोली मारकर घायल कर दिया। आमिर के भाई फिरोज ने सैफ, शमशाद और फईम के खिलाफ दौराला थाने में तहरीर दी है। फिलहाल पुलिस ने सैफ और एक अज्ञात साथी के खिलाफ मुकदमा कायम किया है। आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

आमिर का लावड़ की रहने वाली युवती से निकाह हुआ था। युवती का अपने पड़ोस में रहने वाले सैफ से प्रेम प्रसंग चल रहा है। सैफ आमिर से संबंध तोड़ने का दबाव बना रहा था। दोनों के बीच मारपीट भी हुई थी। पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। सैफ और एक अन्य बदमाश के खिलाफ मुकदमा कायम कर लिया गया है। जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

जनक सिंह पुंडीर

इंस्पेक्टर, दौराला

Posted By: Inextlive