- मुकदमा वापस लेने के मामले में नगर आयुक्त ने पांच दिन गुजरने के बाद भी नहीं दी प्रक्रिया

- पार्षदों ने की मेयर से वार्ता, अब लखनऊ करेंगे कूच

बरेली : पोर्टेबल दुकानों के आवंटन को लेकर पार्षद पर मुकदमा दर्ज के कराने के मामले में नगर आयुक्त सैमुअल पॉल एन और पार्षदों के बीच मचा घमासान तूल पकड़ते नजर आ रहा है. वेडनस डे को ईद के त्योहार के चलते भले ही पार्षदों ने धरना प्रदर्शन एक दिन के लिए रोक दिया है. लेकिन सभी ने मामले को शासन तक पहुंचाने की रणनीति तैयार कर ली है. पार्षद विनोद सैनी ने बताया कि मेरे ऊपर रंजिशन मुकदमा दर्ज कराया गया है. जिसके प्रमाण भी नगर आयुक्त के पास मौजूद नहीं है. इसी कारण वह पांच दिन का समय बीतने के बाद भी कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रहे हैं. नगर आयुक्त पूरी तरह से पार्षदों की छवि धूमिल करने का प्रयास कर रहे हैं. जो नाकाबिले बर्दाश्त है. हम लोग चुप नही बैठेंगे. मुख्यमंत्री को इस बाबत मेयर डॉ. उमेश गौतम ने अवगत कराया है. अगर इस ओर ध्यान नहीं दिया जाता है तो पार्षद जल्द लखनऊ कूच करेंगे.

तोड़ेंगे नगर आयुक्त का गुरूर

शुरु से ही डिप्टी मेयर अतुल कपूर नगर आयुक्त पर तीखे तंज कसते आए हैं. वेडनस डे को डिप्टी मेयर ने पार्षदों से वार्ता के दौरान कहा कि सभी पार्षद एकजुट हैं. इस एकता से ही नगर आयुक्त का गुरूर टूटेगा. उन्होंने बिना साक्ष्य के जो पार्षदों की छवि धूमिल करने का प्रयास किया गया है उस पर एक्शन जरूर होगा.

पार्षद के निधन पर शोक जताया

शहर के वार्ड 7 की पार्षद सुषमा द्विवेदी को वेडनस डे को लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया. सुबह पार्षद की मौत की सूचना पर सभी पार्षद, मेयर डॉ. उमेश गौतम ने उनके आवास पर पहुंच कर परिजनों से मुलाकात कर गहरा शोक व्यक्त किया.

Posted By: Radhika Lala