-नामकुम थाना पुलिस ने लाइसेंसी रिवॉल्वर व गोली जब्त की

-शुक्रवार की रात केतारीबगान की घटना

-पुलिस ने आरोपियों को भेजा जेल

>RANCHI: नौकर के घर जाकर महिलाओं से अभद्र व्यवहार, तोड़फोड़ व हथियार दिखा कर जान से मारने की धमकी देने के आरोप में नामकुम पुलिस ने नवीन केरकेट्टा व उसके दोस्त अनिल कुमार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने नवीन केरकेटटा के पास से एक लाइसेंसी रिवॉल्वर व जीवित कारतूस भी बरामद किया है। नवीन केरकेट्टा नागपुरी कलाकार है।

यह है मामला

नामकुम थाना पुलिस ने बताया कि केतारीबगान में रहनेवाले पिंटू सिंह पहले नवीन केरकेट्टा के यहां काम करते थे। एक माह पहले ही पिंटू सिंह ने उसके यहां काम छोड़ दिया था, जो नवीन केरकेट्टा को नागवार गुजरा। उसने अपने दोस्त अनिल कुमार उर्फ पासवान, मो फिरोज व अन्य के साथ शुक्रवार की रात नौ बजे पिंटू सिंह के घर पहुंचा और हथियार दिखा कर जान से मारने की धमकी दी। इसी दौरान घर के अन्य सदस्यों के विरोध करने पर उन लोगों के साथ धक्का-मुक्की भी की। घर के मेंबर्स ने तुरंत नामकुम थाना पुलिस को इनफार्म किया। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर ली।

खलारी के कोयला व्यवसायी की अपहरण्ा कर हत्या

खलारी के कोयला व्यवसायी रसीद अंसारी का शव शनिवार को पुलिस ने बरामद कर लिया है। व्यवसायी की हत्या उसे अगवा कर की गई है। पुलिस ने कोयला व्यवसायी का शव नदी से बरामद किया है, जिसे बालू में गाड़ दिया गया था।

तीन दिन से थे लापता

गौरतलब हो कि खलारी के भूतनगर में रहनेवाले कोयला व्यवसायी रसीद अंसारी गुरुवार से ही लापता थे। इस संबंध में उनके परिजनों ने खलारी थाने में लापता व अज्ञात पर अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पुलिस इस मामले में एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए हिरासत में भी ली थी।

टीपीसी से हुआ था झगड़ा

बताया जाता है कि रसीद अंसारी का तृतीय प्रस्तुति कमेटी(टीपीसी) के साथ अक्सर झगड़ा होता था। वह टीपीसी के टारगेट पर था। पुलिस ने आशंका जताई है कि विवादों में रहने के कारण ही टीपीसी ने कोयला व्यवसायी की हत्या की होगी।

Posted By: Inextlive