दूसरे प्रदेश से आने वाले यात्रियों को निशाना बनाने वाले लुटेरों के गैंग के सदस्य गिरफ्तार

लूटी गई बंदूक, ज्वैलरी और बाइक हुई बरामद

ALLAHABAD: नैनी व छिवकी रेलवे स्टेशन के आस-पास पिछले कुछ दिनों से बदमाशों का एक ऐसा गैंग एक्टिव था, जो अदर स्टेट से अकेले आने वाले पैसेंजर्स को लिफ्ट देकर लूट लिया करता था। लुटेरों के इस गैंग के चार सदस्यों को शुक्रवार की रात क्राइम ब्रांच और नैनी पुलिस ने गिरफ्तार किया।

एसपी यमुनापार ने किया खुलासा

पकड़े गए लुटेरों को एसपी यमुनापार एके राय ने शनिवार को खुलासा किया। उन्होंने मीडिया को बताया कि लुटेरों का यह गैंग बाहर से अकेले आने वाले पैसेंजर्स को अपना निशाना बनाता था। जिन लुटेरों को गिरफ्तार किया गया है, उनमें संतरविदास नगर भदोही स्थित चौरी थाने के पुरुषोत्तम नगर निवासी पंकज सिंह, नैनी औद्योगिक क्षेत्र के निवासी विपिन निषाद, रमेशचंद्र पासी उर्फ नेता और रतन लाल निषाद शामिल हैं। इन्हें सेंटजोंस स्कूल के पास से गिरफ्तार किया गया।

घटना के बाद भाग जाते थे एमपी

एसपी यमुनापार ने बताया कि

पकड़े गए लुटेरे आउट ऑफ सिटी यानी नैनी, छिवकी, करछना रेलवे स्टेशन के आस-पास एक्टिव थे। अदर स्टेट में रहकर नौकरी करने वालों को लिफ्ट देकर वे अपना निशाना बनाते थे। कुछ दिनों पहले छिवकी स्टेशन के पास एक युवक की लाइसेंसी बंदूक लूट ली गई थी। कड़ाई से पूछताछ में पकड़े गए लुटेरों ने बताया कि वे वारदात को अंजाम देने के बाद रीवां, सतना और सिरमौर की ओर भाग जाते थे। पकड़े गए लुटेरों के पास से पुलिस ने लूटी गई ज्वैलरी, बाईक और बंदूक बरामद की है।

Posted By: Inextlive