दारागंज में बमबाजी व हत्या के प्रयास में काट रहा था सजा

सोमवार को नैनी जेल से लाया गया था एसआरएन अस्पताल

ALLAHABAD: नैनी कारागार का प्रीतम मिश्रा नामक बंदी एसआरएन अस्पताल से सिपाहियों को चकमा देकर फरार हो गया। सोमवार को कारागार में तबीयत बिगड़ने पर उसे जेल सिपाहियों द्वारा एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां से वह पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर भाग गया। पुलिस ने मामले में जेल से आए दोनों सिपाहियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। बंदी की तलाश में उसके घर और रिश्तेदारों के यहां दबिश दी जा रही है।

बमबाजी का है आरोपी

दारागंज निवासी प्रीतम मिश्रा पुत्र गौरी शंकर पर बमबाजी के अलावा एक हत्या के प्रयास में 2009 में मुकदमा दर्ज हुआ था। वह काफी समय तक पुलिस की आंखों में धूल झोंकभागता रहा। चार जुलाई 2017 को जेल चला गया।

आईसीयू में कराया था भर्ती

रविवार भोर में अचानक उसकी तबीयत बिगड़ी तो जेल प्रशासन द्वारा एसआरएन अस्पताल भेजा गया। उसके साथ सुनील कुमार गौड़ व अशोक कुमार दो सिपाही लगाए गए थे। बताया जाता है कि प्रीतम को मेडिसिन आईसीयू विभाग के बेड नम्बर छह पर भर्ती कराया गया था। यहां से वह फरार हो गया।

चेहरा ढंक कर हुआ फरार

जब सिपाहियों को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने उसके भागने की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने अस्पताल और उसके आसपास बंदी की काफी खोजबीन की लेकिन उसका पता नहीं चला। कोतवाली इंस्पेक्टर रवीन्द्र यादव ने बताया कि दारागंज थाने में बंदी के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। वह चेहरे को गमछा से ढंकने के बाद फरार हुआ है। सिपाहियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Posted By: Inextlive