- पुरुष व महिलाओं ने किया कोतवाली का घेराव

- पुलिस को भांजनी पड़ी लाठी, अभियुक्त को भेजा जेल

पुरुष व महिलाओं ने किया कोतवाली का घेराव

- पुलिस को भांजनी पड़ी लाठी, अभियुक्त को भेजा जेल

NAINI(JNN): NAINI(JNN): अरैल इलाके में गुरुवार दोपहर पिस्टल सहित कारतूस के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार करना नैनी पुलिस के लिए सिर दर्द बना गया। सैकड़ों लोगों ने कोतवाली का घेराव कर जमकर हंगामा काटा। कोतवाली में बवाल बढ़ता देखकर पुलिस को लाठी भांजकर लोगों को नियंत्रित करना पड़ा इसके बाद आरोपी को पुलिस ने जेल भेज दिया।

पुलिस को देखकर भागा

अरैल गांव निवासी पिन्टू महरा पुत्र बच्चा महरा गुरुवार दोपहर अपने घर से कुछ दूरी पर खड़ा था। नैनी पुलिस उधर गश्त को पहुंची तो वह भागने लगा। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए उसे दबोच लिया। इसके बाद कोतवाली उठा लाई। पुलिस का कहना था कि पिंटू के पास से पिस्टल बरामद हुआ है।

आक्रोशित हो उठा इलाका

पिन्टू की गिरफ्तारी होने के बाद पूरा इलाका आक्रोशित हो उठा। सैकड़ों लोग महिलाओं के साथ कोतवाली पहुंच कर हंगामा करने लगे। कोतवाली परिसर के बाहर अभियुक्त के समर्थकों की भीड़ देख पुलिस के हाथ पाव फूलने लगे। इसे देखते हुए कोतवाल रमेश पाण्डेय ने मौके पर फायर बिग्रेड की गाड़ी सहित पीएसी बल बुलवा लिया। जब बवाल बढ़ा तो पुलिस ने लाठी उठा ली और बल प्रयोग करते हुए लोगों को खदेड़ दिया।

आपराधिक प्रवृत्ति का है

पुलिस का कहना है कि पिंटू महरा पिस्टल लेकर घूम रहा था। इसलिए पुलिस को देखते ही भागने लगा था। वह आपराधिक प्रवृत्ति का है। उसके पास से एक पिस्टल व तीन कारतूस बरामद करने का पुलिस ने दावा किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ नैनी कोतवाली में लूट, हत्या, हत्या का प्रयास सहित क्0 मुकदमे दर्ज हैं।

Posted By: Inextlive