ईदउलफितर पीएम मोदी ने दी बधाई गृह मंत्री अमित शाह ने भी कुछ इस अंदाज में किया ट्वीट

2019-06-05T11:58:42Z

आज ईदउलफितर का त्योहार पूरे देश में धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस माैके पर प्रधानमंत्री ने देशवासियों को बधाई दी। अमित शाह सहित अन्य राजनेताओं ने भी देशवासियों को मुबारकबाद दी।

नई दिल्ली (आईएएनएस)।  ईद-उल-फितर का त्योहार आज पूरे देश में जोश व उल्लास के साथ मनाया जा रहा है। हर तरफ ईद की बधाई देने का सिलासिला जारी है। पीएम नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू, गृहमंत्री अमित शाह, स्मृति, ईरानी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और ​​दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल जैसे अन्य नेताओं ने भी ईद की मुबारकबाद दी।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ईद-उल-फितर के मौके पर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से बधाई दी। उन्होंने इंग्लिश और उर्दू भाषा की बधाई तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा 'ईद उल फितर पर सभी को बधाई। पीएम ने तस्वीर में लिखा है कि यह खास दिन हमारे समाज में सद्भाव, करुणा और शांति की भावना को बनाए रखता है। मैं दुआ करता हूं कि सभी को खुशियां मिले।
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ईद की बधाई देते हुए ट्वीट किया कि रमजान के पवित्र महीने के समापन को चिह्नित करते हुए यह त्योहार दान, बंधुत्व और करुणा में हमारे विश्वास को मजबूत करता है। इस दिन हम अपने आपको इन शाश्वत मूल्यों के लिए फिर से समर्पित करें जो हमारी सभ्यता की विशेषता हैं।' 'ईद-उल-फितर के शुभ अवसर पर मैं सभी साथी नागरिकों और भारत व विदेशों में अपने मुस्लिम भाईयों और बहनों को शुभकामनाएं देता हूं।'
गृह मंत्री अमित शाह
गृह मंत्री और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी ट्वीट किया कि मैं ईद-उल-फितर के मौके पर मुबारकबाद देता हूं। यह त्योहार सभी के जीवन में शांति और खुशियां लेकर आए।
डेढ़ महीने से लापता बालक ईद से एक दिन पहले मिला परिवार से, पिता ने कहा मिली सबसे बड़ी ईदी
Eid 2019 : त्योहार पर बाजार गुलजार, लोग दे रहे एकदूसरे को मुबारकबाद
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी
इसके अलावा उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी लोगों को इस खास पर्व की बधाई दी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट किया है कि ईद मुबारक और ईदुलफितर के शुभ अवसर पर सभी को शुभकामनाएं।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.