-यूपी 100 ने घायल तस्करों को बंधन मुक्त कराया, घायलों उपचार के लिए हॉस्पिटल भेजा

-ग्राम हसनपुर के पास ग्रामीणों ने की घेराबंदी, रात में ले जा रहे थे पशुओं को

>

BAREILLY :

नवाबगंज से गोवंश लेकर जा रहे दो युवकों ने पशु तस्कर समझकर मंडे रात पकड़ लिया, जिसके बाद ग्रामीणों ने दोनों को बांधकर पिटाई कर दी। ग्रामीणों ने उनके कब्जे से गोवंश को छुड़ा लिए। सूचना मिलते ही यूपी 100 पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को सीएचसी ले गए। जहां पर हालत गंभीर होने डॉक्टरों ने उन्हें डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल रेफर कर दिया।

पेड़ से बांधकर पीटा

सिगौथी गांव निवासी मोहम्मद रफी व अखलाक व निवासी बहादुरगंज बहेड़ी शाम को दो गोवंश लेकर जा रहे थे। जैसे ही वह हसनपुर गांव के पास पहुंचे तो अंधेरे में ग्रामीणों ने पशु तस्कर समझकर पकड़ लिया। जिसके बाद दोनों को बंधक बना लिया और जमकर पिटाई की। उन्होंने बताया कि वह तस्कर नहीं है बल्कि खरीदकर ला रहे है, लेकिन गांव वालों को उनकी बात का बिल्कुल भी भरोसा नहीं था। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को छुड़ाया, लेकिन तब तक ग्रामीणों ने दोनों को पीट-पीटकर घायल कर दिया।

होश में आने पर कराई जाएगी पहचान

ग्रामीणों की पिटाई से घायल दोनों मो। रफी और अखलाक अभी बेहोश है। पुलिस ने उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया है। दोनों को अभी होश नहीं आया है। पुलिस का कहना है कि दोनों को होश में आने पर आरोपियों की पहचान कराई जाएगी जिसके बाद कार्रवाई होगी।

-===

सूचना मिली थी, कि पशु तस्कर समझकर दो लोगों को ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा है। पुलिस ने दोनों घायलों की हालत गंभीर होने पर हॉस्पिटल में एडमिट कराया है। आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी।

डॉ। सतीश कुमार, एसपीआरए

Posted By: Inextlive