LUCKNOW: इंडियन ग्रामीण क्रिकेट लीग (आईजीसीएलल) के शुभारंभ पर आये बॉलीवुड एक्टर नील नीतिन मुकेश ने कहा कि भारत में क्रिकेट सबसे ज्यादा देखा और खेला जाने वाला खेल है एक एक बेहतरीन पहल है जिसके जरिये से बेहतरीन खिलाड़ी मिल सकेंगे। उन्होंने कहा अगर आईजीसीएल पर कोई फिल्म बनती है तो मैं उसमें अभिनय करना चाहूंगा। नील नीतिन ने युवाओं को संदेश देते हुए कहा कि सपने हम ही बुनते हैं अगर हम सपने बुनते हैं तो उनको आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी भी हमारी ही है। अपने आने वाली फिल्मों के बारे में उन्होंने कहा कि अभी कई फिल्मों पर काम चल रहा है जैसे ही फाइनल हो जायेगी बता दूंगा।

लड़कियों को हिम्मत नहीं हारनी चाहिए : तोषी

कई सुपरहिट सांग गा चुके बॉलीवुड सिंगर तोषी ने प्रत्यूषा की आत्महत्या करने पर कहा कि ये बहुत ही गलत है लोगों को हिम्मत नहीं हारनी चाहिए खासकर महिलाओं को हिम्मत नहीं हारनी चाहिए चाहे जो भी परेशानी हो उनको उसका सामना करना चाहिए। सभी की जिंदगी में कोई न कोई प्रॉब्लम होती है, लेकिन उसका सामना करना चाहिए। उन्होंने कहा जो भी हुआ बहुत गलत हुआ मुझे बहुत ही अफसोस है.अभी तक मुझे पूरी डिटेल नहीं पता है।

मायानगरी काफी सेलेक्टिव

आईजीसीएल का सांग लिखने वाली अनुपमा राग ने बॉलीवुड में किस्मत आजमाने की बात पर कहा कि बॉलीवुड की नगरी बहुत ही सेलेक्टिव है यहां पर काम का प्रेशर बहुत रहता है। मैंने अभी बॉलीवुड सिंगर मीका के साथ एक गाना सूट किया है। जिसकी शूटिंग लखनऊ में ही हुई है।

Posted By: Inextlive