- 2013 में हुए भदौडा के प्रधान कृष्णपाल के बेटे की हत्या में वांछित था योगेश भदौड़ा का भतीजा

- कचहरी में हुई नितिन गंजा की हत्या में नामजद था आरोपी

- क्राइम ब्रांच ने आबूनाला रोड से किया आरोपी को गिरफ्तार

Meerut: भदौड़ा गांव में पिछले साल हुए प्रधान कृष्णपाल के बेटे के मर्डर और अभी हाल ही में कचहरी में हुए उधम सिंह के शूटर की हत्या में वांछित चल रहा उधम सिंह के भतीजे को क्राइम ब्रांच ने शनिवार को कचहरी से बेगमपुल जाने वाली नाले रोड पर गिरफ्तार कर लिया है। देर रात पुलिस आरोपी से पूछताछ करती रही। पांच हजार रुपये का इनामी बदमाश से पुलिस देर रात तक पूछताछ करती रही।

क्या है मामला

ख्0 सितंबर ख्0क्फ् को योगेश भदौड़ा के भतीजे अजय मलिक पुत्र प्रमोद की हत्या कृष्णपाल प्रधान के भतीजे सुशील फौजी ने करा दी थी। इस संबंध में थाना कंकरखेड़ा में मुकदमा कायम किया गया था। हत्या का बदला छह अक्टूबर ख्0क्फ् को योगेश भदौड़ा गैंग ने प्रधान कृष्णपाल के लड़के कपिल की हत्या कर दी गई थी। इस संबंध में मुकदमा थाना सरूरपुर में कायम कराया गया था।

पांच हजार का इनामी

हत्या के बाद से योगेश भदौड़ा का भतीजा नितिन मलिक पुत्र विश्वास निवासी भदौड़ा गांव फरार चल रहा था। पुलिस ने पांच हजार का इनाम घोषित कर दिया था। अभी हाल ही में कचहरी में उधम सिंह के शूटर नितिन उर्फ गंजे की हत्या कचहरी में कर दी गई थी। इस मामले में नितिन के घरवालों ने उधम गैंग के अन्य सदस्यों के साथ भतीजे के खिलाफ नामजद मुकदमा कराया गया था। क्राइम ब्रांच ने शनिवार को नितिन मलिक को गिरफ्तार कर लिया है।

पूछताछ कर रही है पुलिस

नितिन उर्फ गंजे की हत्या में कौन-कौन शामिल था, किस तरह प्लानिंग की गई थी। इसकी पूछताछ सिविल लाइन पुलिस ने सुबह की थी लेकिन आरोपी पुलिस को घुमराह करता रहा, इंस्पेक्टर सिविल लाइन आलोक सिंह से सख्ती से पूछताछ की है।

सरूरपुर में कृष्ण प्रधान के बेटे कपिल की हत्या में नितिन मलिक के खिलाफ मुकदमा कायम कराया गया था। आरोपी फरार हो गया था। जिसके चलते पांच हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। कचहरी में हुई नितिन उर्फ गंजे की हत्या में भी नितिन मलिक के खिलाफ नामजद रिपोर्ट लिखी गई थी। आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है, पूछताछ की जा रही है।

-आलोक सिंह

इंस्पेक्टर, सिविल लाइन

Posted By: Inextlive