- रोड शो के साथ किया गोरखपुर की जनता का धन्यवाद

- गोरक्षनाथ मंदिर पहुंचकर लिया बाबा गोरक्षनाथ और मछंदरनाथ का आशीर्वाद

- जमुना निषाद को भी अर्पित की पुष्पांजलि

GORAKHPUR: समाजवादी पार्टी से गोरखपुर के सांसद प्रवीण कुमार निषाद शपथ लेने के बाद शनिवार को गोरखपुर पहुंचे। कई जगह पर उनका स्वागत किया गया। एयरपोर्ट से सपा कार्यालय पहुंचने के बीच में उन्होंने गौतम गुरुंग, भीमराव अंबेडकर, सुभाष चन्द्र बोस समेत महान विभूतियों की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। फिर निषाद मंदिर पहुंचकर आशीर्वाद लिया। यहां से वह बेतियाहाता स्थित सपा कार्यालय पहुंचे, जहां जिलाध्यक्ष प्रह्लाद यादव की अगुवाई में स्वागत किया गया।

विकास सर्वोपरि है

प्रवीण कुमार निषाद ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव व जनता के साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं, नेताओ व सहयोगी दलों को जीत का श्रेय देते दिया। कहा कि कार्यकर्ताओं का सम्मान व क्षेत्र का विकास सर्वोपरि है, जो भी विकास अधूरा है उसे एक साल के अंदर ही पूरा करने की कोशिश करें।

जिलाध्यक्ष ने दिया धन्यवाद

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रह्लाद यादव ने सांसद प्रवीण निषाद का स्वागत किया। पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं सहित सभी गठबंधन दलों के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को कड़ी मेहनत कर ऐतिहासिक विजय दिलाने के लिए धन्यवाद व बधाई दी। कहा कि यह जनता और लोकतंत्र की जीत है। मौके पर महानगर अध्यक्ष जियाउल इस्लाम, जवाहर लाल मौर्य, डॉक्टर संजय निषाद, रामभुआल निषाद, अमरेन्द्र निषाद, राघवेंद्र तिवारी राजू, जयप्रकाश यादव, दयानंद विद्रोही, रामनाथ यादव, मैना भाई, अशोक चौधरी आदि मौजूद थे।

बॉक्स

मंदिर भी गए नवागत सांसद

सपा कार्यालय से नवागत सांसद का काफिला जिलाध्यक्ष प्रह्लाद यादव व निषाद पार्टी के अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद की अगुवाई में गोरखनाथ मंदिर पहुंचा। यहां उन्होंने बाबा मछंदरनाथ व गोरक्षनाथ का आशीर्वाद लिया। गोरखनाथ मंदिर से उनका काफिला उनके गांव केवटलिया कैंपियरगंज और जमुना निषाद की समाधि स्थली खुटहन खास के लिए निकल गया।

Posted By: Inextlive