-एसपी ट्रैफिक के साथ बैठक कर करेंगे रोडमैप तैयार

-पीडि़त की समस्या का निदान रहेगा प्रायर्टी पर

आगरा। नवागत एसपी सिटी ने शहरवासियों को जाम से निजात दिलाने की कवायद शुरू कर दी है। इसके साथ ही पीडि़त की समस्या का निस्तारण करने को अपनी प्रायर्टी बताया। महाराष्ट्र पुणे के रहने वाले रोहन प्रमोद गोत्रे वर्ष 2016 बैच, यूपी कैडर के आईपीएस हैं। हाल ही में गोरखपुर में एएसपी रहने के बाद आगरा में एसपी सिटी के पद पर चार्ज ग्रहण किया है।

जाम से निजात के लिए प्लान

एसपी सिटी रोहन प्रमोद गोत्रे ने पहले दिन शहर का भ्रमण किया, जहां उन्होंने वाहनों को अव्यवस्थित तरीके से रोड पर खड़ा पाया। उनका कहना है कि शहर में जाम मुख्य समस्या है। इस संबंध में एसपी ट्रैफिक के साथ मिलकर शहर के लोगों को जाम से निजात दिलाने के लिए रोडमैप तैयार करेंगे।

प्रतिष्ठानों के सामने से हटेगा अतिक्रमण

नवागत एसपी सिटी रोहन प्रमोद गोत्रे ने बताया कि जाम की समस्या का एक कारण व्यापारिक प्रतिष्ठानों के सामने लगने वाला अतिक्रमण भी है। इस संबंध में व्यापारियों के साथ बैठक कर समस्या का हल निकाला जाएगा। इससे रोड पर वाहनों का आवागमन आसानी से हो सकेगा। कुछ हद तक जाम से निजात मिल सकेगी।

स्कूल की छुट्टी का होगा डिफरेंट टाइम

शहर में एमजी रोड से कनेक्ट स्कूल्स की छुट्टी के बारे में उनके प्रबंधकों से बात की जाएगी। सभी स्कूलों की छुट्टी का समय एक होने से जाम की स्थिति बन जाती है, अलग-अलग टाइमिंग होने से भी जाम की समस्या से राहत मिल सकेगी।

पीडि़तों की सुनवाई प्रायर्टी पर

आईपीएस रोहन प्रमोद गोत्रे ने जन सुनवाई को वरीयता बताया। उनका कहना है कि पीडि़त की समस्या का निराकरण ही उनकी प्रायर्टी रहेगा।

Posted By: Inextlive