New Year 2020 के पहले दिन हार्दिक पांड्या ने कर ली सगाई, नतासा स्टेनकोविक को बनाएंगे जीवन साथी

New Year 2020 Hardik Pandya with Natasha Stankovic: आखिरकार एक और क्रिकेटर ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला ले लिया लगता है। हार्दिक पांड्या जो इन दिनों अपनी चोट के चलते क्रिकेट के मैदान पर एक्‍शन से दूर हैं ने नए साल के पहले दिन सर्बियाई एक्‍ट्रेस नताशा स्‍टेनकोविक के साथ सगाई की घोषणा कर लोगों को चौंका दिया।

Updated Date: Wed, 01 Jan 2020 07:09 PM (IST)

नई दिल्ली (एएनआई)। नए साल 2020 के पहले दिन, हार्दिक पांड्या ने सर्बियाई एक्‍ट्रेस नतासा स्टेनकोविक के साथ सगाई कर ली है। क्रिकेटर ने एक्‍ट्रेस के साथ इंस्‍टाग्राम पर फोटो शेयर की और उसे कैप्‍शन दिया, 'मैं तेरा, तू मेरी जाने, सारा हिंदुस्तान। 01.01.2020 #engaged'। इंस्‍टाग्राम पर सगाई की घोषणा के बाद हार्दिक पांड्या व नताशा स्‍टेनकोविक को बधाई देने वालों का तांता लग गया है। अभिनेता सुनील शेट्टी पोस्‍ट पर कमेंट करते हुए दोनों को शुभकामनाओं सहित आशीर्वाद दिया है। वहीं अभिनेत्रियों क्रिस्‍टल डिसूजा व सोफी चौधरी ने भी कपल को बधाई दी है। उनके टीममेट कुलदीप यादव ने बधाई देते हुए लिखा है, लख-लख बधाइयां

View this post on InstagramMai tera, Tu meri jaane, saara Hindustan. 👫💍 01.01.2020 ❤️ #engaged

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on Jan 1, 2020 at 4:02am PST


बिग बॉस से मिली नताशा को पहचान
26 वर्षीय पांड्या ने तीन तस्वीरें और एक छोटी क्लिप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर की। एक तस्वीर में, स्‍टेनकोविक सगाई की अंगूठी पहने नजर आ रही हैं। दंपति ने दुबई में सगाई की और करीबी दोस्‍तों के साथ फेरी की सवारी करते नजर आए। स्टैंकोविक आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म 'द बॉडी' के एक गीत में इमरान हाशमी और ऋषि कपूर के साथ नजर आईं थीं। उन्होंने अपने पूर्व प्रेमी अली गोनी के साथ 'नच बलिए' के ​​फाइनल में भी जगह बनाई थी। मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस 8' में प्रतियोगी के रूप में आने के बाद स्टैंकोविक पहली बार पहचानी गईं। 2019 में, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने पुष्टि की थी कि पांड्या की लंदन में पीठ के निचले हिस्से की सर्जरी हुई है।

Posted By: Mukul Kumar
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.