-दो बाइक सवार को ट्रक रौंदा, जबकि दो अन्य लोगों की बाइक डिवाइडर से टकराई

-तेज रफ्तार मिनी बस खाई में गिरने से छह लोग गंभीर रूप से हुए घायल

बरेली: शहर में नए साल वाले दिन अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई जबकि आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पहली घटना ट्यजडे देर शाम हुई जहां नशे में धुत दो बाइक सवार भाइयों को ट्रक ने रौंद दिया जिसमें एक की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया। वहीं दूसरी घटना में दो बाइक सवार वेडनसडे को डिवाइडर से टकरा गए जिसमें एक की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। इसी के साथ एक तेज रफ्तार मिनी बस खाई में गिर गई जिसमें छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

दूसरी घटना: डिवाइडर से टकराई बाइक, एक की मौत

मुरादाबाद की ओर से आ रही एक बाइक डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार दो युवक घायल हो गए। हेलमेट चकनाचूर हो गया। घायलों को अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। मुरादाबाद के गो¨वदनगर निवासी ब्रजेश व हनी पुत्र ओमपाल बुधवार शाम चार बजे करीब बाइक से किसी रिश्तेदार के पास जा रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक मीरगंज फ्लाईओवर के पास पहुंची कि तभी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। बाइक चला रहे ब्रजेश व पीछे बैठे हनी घायल हो गए।

परिजनों को दी सूचना

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां चिकित्सकों ने बाइक चालक ब्रजेश को मृत घोषित कर दिया, जबकि हनी की हालत ¨चताजनक बनी हुई है। प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

तीसरी घटना: खाई में गिरी मिनी बस, छह घायल

सिरौली से सवारी भरकर बरेली की ओर जा रही एक टाटा बस करीब 6 बजे शाम को शिवपुरी में गौतमबुद्ध स्कूल के पास खाई में जा गिरी जिससे बस में बैठी आधा दर्जन सवारियां घायल हो गईं। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार हेतु पीएचसी रामनगर भिजवाया बताया जाता है कि उक्त बस अनियंत्रित रफ्तार से दौड रही थी। असंतुलित होकर खाई में जा गिरी दुर्घटना में बस में बैठी गीता देवी, रचना देवी, यादराम, ज्ञानसिंह व चालक परवेज घायल हो गए।

Posted By: Inextlive