RANCHI ट्ठ एक्वा व‌र्ल्ड में चल रहे एमिटी न्यू ईयर कार्निवाल में मस्ती-धमाल का दौर जारी है। कार्निवाल के चौथे दिन बुधवार को देर रात तक कई इवेंट्स व प्रतियोगिताएं आयोजित की गई, जिसमें बड़ी संख्या में लोगों की भागीदारी रही। इन सभी इवेंट्स के विनर्स को एक्वा व‌र्ल्ड के एमडी प्रबंध प्रतुल शाहदेव ने पुरस्कृत किया। इश कार्निवाल को सफल बनाने में आयोजन समिति के हसन अली, सत्यप्रकाश चंदेल, कमलेश कुमार, विद्या झा, शुभोजीत देव, धीरज कुमार, संतोष कुमार, सुमित रुंगटा, लोकेश, तूलिका, बबीता, शिल्पी एकात्यायनी, बरखा, रितिका, आस्था, शौर्य, शांभवी आदि सक्त्रिय हैं।

हुए ये इवेंट्स

कार्निवाल में बच्चों के लिए बेस्ट टैटू कॉम्पटीशन का आयोजन किया गया तो युवक- युवतियों ने शूज एंड सैंडल्स कंपटीशन में हिस्सा लिया। लस्सी पीओ प्रतियोगिता में लोगों ने ठंड में लस्सी पीने का भी आनंद उठाया। जबकि, झारखंड फिल्म एंड टेलीविजन एकेडमी की ओर से बुजुगरें के प्रति हो रहे अत्याचार के खिलाफ नुक्कड़ नाटक का भी मंचन किया गया

फैशन शो रहा मुख्य आकर्षण

बुधवार को मुख्य आकर्षण स्टर्लिंग मॉडलिंग ग्रुप की ओर से पारंपरिक परिधान पर आधारित फैशन शो था। इसमें लड़कियों ने दुल्हन की ऑउटफिट और लड़कों ने राजकुमार बनकर कैटवॉक किया। इस फैशन शो का थीम था सेव गर्ल चाइल्ड। उधर, कार्निवाल में ट्रैफिक पुलिस के द्वारा जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। ट्रैफिक पुलिस के स्टाल से सांता क्लॉज़ के द्वारा टॉफी और केक बांट कर लोगों को ट्रैफिक के प्रति अवेयर किया गया।

Posted By: Inextlive