-कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए कर्मयोगी भी अपने हाथ को कई बार करते हैं सेनेटाइज

कोरोना वायरस के चलते पूरे शहर में लोगों को घर से निकलने पर रोक लगा दी गई है। लेकिन प्रतिदिन घर-घर अखबार पहुंच रहा है। आप तक अखबार पहुंचने की कड़ी में सबसे बड़ी जिम्मेदारी कर्मयोगियों की है। ऐसे हालात में भी वे पहले की तरह सुबह आपके घर तक अखबार पहुंचा रहे हैं। डब्ल्यूएचओ और डॉक्टर्स के द्वारा भी प्रमाणित किया गया है कि अखबार से कोरोना का कोई खतरा नहीं है। बावजूद इसके कोरोना वायरस महामारी से आपको बचाने के लिए अखबार को सेनेटाइज करने के बाद घर तक पहुंचाया जा रहा है। इस बीच में कर्मयोगी भी अखबार लेने से पहले अपने हाथ को अच्छी तरह से सेनेटाइज करते हैं, यही नहीं फेस पर मास्क और हाथ में ग्लब्स पहनकर आप तक सुरक्षित अखबार पहुंचा रहे हैं। जरूरत पडने पर बीच में भी अपने हाथ को सेनेटाइज कर रहे हैं। इसके अलावा प्रत्येक दो घंटे पर गाइडलाइन के मुताबिक अपने हाथ को अच्छे से धुलते भी हैं। ताकि आप सुरक्षित रहें। और अखबार के पहुंचने का क्त्रम भी लगातार बना रहे।

वर्जन

कोरोना वायरस संक्रमण फैलने के इस कठिन समय में भी हम आप के साथ हैं। प्रतिदिन समय से लोगों के पास सेनेटाइज अखबार पहुंचाने का काम जारी है। आपकी सुरक्षा भी हमारी जिम्मेदारी है। इसलिए आप घबराएं नहीं।

सुनील जायसवाल, कर्मयोगी भेलूपुर सेंटर

आप तक सुरक्षित और सेनेटाइज अखबार पहुंचाना हमारी जिम्मेदारी है, जिसे हम बखूबी निभा रहे हैं। समय-समय पर हम अपने हाथ को सेनेटाइज भी कर रहे हैं। ताकि आपकी सुरक्षा बरकरार रहे। यही नहीं आप घर बैठे ही समय से ऑनलाइन पेमेंट भी कर सकते हैं।

देवानंद, कर्मयोगी कबीरचौरा सेंटर

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए अखबार को पहले से ही सेनेटाइज कर दिया जा रहा है। सेंटर से अखबार उठाने से पहले मैं भी अपने हाथ को अच्छी तरह से धुलकर सेनेटाइज करता हूं। इसके बाद ही अखबार लोगों के घरों तक पहुंचाने के लिए लेकर निकलता हूं।

भइयालाल, कर्मयोगी कैंट सेंटर

आज जब कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पूरा देश जंग लड रहा है तो हमारी भी जिम्मेदारी बढ़ जाती है। लोग सुरक्षित रहें इसके लिए हमारी ओर से भी कई तैयारी की जाती है। इसमें सबसे अधिक हम अपने को स्वच्छ रखने पर विशेष जोर देते हैं।

कमलापति, कर्मयोगी पांडेयपुर सेंटर

Posted By: Inextlive