- डिजिटल रिटेल के जरिए बिजनेस ग्रोथ के लिए 22 व 23 मई को आई नेक्स्ट की ओर से नेक्स्ट जेन रिटेल आइडियाज का आयोजन

- हाईटेक तौर तरीकों से ई-कॉमर्स रिटेल कंपनीज से प्रतिस्पर्धा की रणनीति पर होगा विचार विमर्श

LUCKNOW: पहली बार रिटेल कारोबारियों को उनके बिजनेस में हाई टेक और इनोवेटिव आइडियाज देकर बिजनेस को ग्रोथ देने के लिए आई नेक्स्ट 22 और 23 मई को लखनऊ में एक बेहतर प्रोग्राम लांच कर रहा है। यह प्रोग्राम 'नेक्स्ट जेन रिटेल आइडियाज' का आयोजन होटल जेमिनी कांटिनेंटल में होगा। इसमें इनवाइट किए गए रिटेल बिजनेसमैन संग एक्सप‌र्ट्स परिचर्चा करेंगे।

ताकि बढ़े आपका बिजनेस

लोकल मार्केट की रणनीति को बेहतर ढंग से समझने और किसी मल्टीनेशनल ई-कॉमर्स रिटेलर से ज्यादा असरदार तरीके से फायदा कमाने के लिए आज जरूरत है और बेहतर तरीकों की। क्योंकि आज जब इंडिया में इंटरनेट यूजर्स, स्मार्टफोन और सोशल मीडिया यूजर्स की संख्या हर पल बढ़ रही है तो जरूरत है कि आप भी अपने बिजनेस को इन्ही तौर तरीकों से आगे बढ़ाने की प्लानिंग करें। कस्टमर्स कहीं भी हो, वे आपस में जुड़ सकें। एटी कर्नी का सर्वे बताता है कि इंडिया में हर यूजर डेली स्मार्टफोन पर 169 मिनट स्पेंड करता है। इसलिए पारंपरिक तरीकों से हटकर ओमनी चैनल के थ्रू रिटेल बिजनेस को आगे ले जाने में हम आपके संग विचार विमर्श करेंगे।

आइडियाज बताएं, पा सकते हैं इनाम

यदि आपके पास रिटेल बिजनेस को आगे ले जाने के लिए एडवांस और बेहतर तरीके हैं तो आप नेक्स्ट जेन रिटेल आईडियाज में हिस्सा ले सकते हैं। इसके लिए आप हमारे व्हाटसएप नंबर 7080102051 और 8574080006 पर संपर्क कर सकते हैं।

Posted By: Inextlive