सामने आया डेनियल क्रेग की आखिरी बांड फिल्म का टाइटिल जानिए क्या है नाम

2019-08-21T11:36:43Z

ब्रिटिश जासूस के रूप में आखिरी बार नजर आने जा रहे डेनियल क्रेग की नई जेम्स बॉन्ड फिल्म का नाम मेकर्स ने एक टीजर के जरिए रिवील कर दिया है। इसके अनुसार फिल्म का नाम है नो टाइम टू डाई।

कानपुर। जेम्स बॉन्ड फ्रैंचाइज़ी के साथ डैनियल क्रेग की आखिरी फिल्म का टाइटिल घोषित कर दिया गया है। 20 अगस्त मंगलवार को, इस पाप्युलर स्पाई फ्रेंचाइजी के निर्माताओं ने फिल्म का टाइटिल टीजर का अनवेल किया जिससे पता चला कि फिल्म का नाम नो टाइम टू डाई है।

Daniel Craig returns as James Bond, 007 in… NO TIME TO DIE. Out in the UK on 3 April 2020 and 8 April 2020 in the US. #Bond25 #NoTimeToDie pic.twitter.com/qxYEnMhk2s

— James Bond (@007) August 20, 2019


टीजर की झलक
टीजर को साझा करते हुए, जेम्स बॉन्ड के ट्विटर हैंडल ने कैप्शन लिखा कि डैनियल क्रेग जेम्स बॉन्ड 007 के रूप में नो टाइम टू डे में वापस आ रहे हैं। ट्वीट से फिल्म की रिलीज डेट की भी जानकारी मिली। यूके में, यह 3 अप्रैल 2020 को स्क्रीन पर आयेगी, जबकि अमेरिका में 8 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी। इस छोटे टीजर में डैनियल धीरे धीरे चलते हुए स्क्रीन पर आते हैं और उसके बाद फिल्म का टाइटिल नजर आता है।
बदला डायरेक्टर
खबरों की मानें तो ये टाइटिल डायरेक्टर डैनी बॉयल का सलेक्ट किया हुआ था जो आक्रामक और संवेदनशील रखना चाहते थे क्योंकि उनके अनुसार फिल्म के अंत में इस करेक्टर को मर जाना चाहिए था। इस विचार से फिल्म के प्रोड्यूसर ईओन सहमत नहीं थे। पहले डैनी ही फिल्म का निर्देशन भी करने वाले थे। बाद में इओन ने उनकी जगह कैरी फुकुनागा को ये जिम्मेदारी सौंप दी। उनका मानना था कि सिर्फ इसलिए कि इस फिल्म के बाद डेनियल क्रेग बांड के रोल में नजर नहीं आएंगे, इसका मतलब यह नहीं है कि फ्रेंचाइजी को भी खत्म कर दिया जाये।
फिल्म की कहानी
पता चला है कि इस फिल्म में रिटायर हो चुके जेम्स बॉन्ड को वापस ड्यूटी पर बुलाया जायेगा। वापस आने के बाद उसे पता चलेगा कि एक वैज्ञानिक को एक कुख्यात अपराधी ने किडनैप कर लिया गया है, जो एक खतरनाक नई तकनीक से लैस है, और अब एक बड़ी समस्या बन कर सुरक्षा एजेंसियों को चुनौती दे रहा है।

Posted By: Molly Seth

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.