हादसे का शिकार होतेहोते बचीं प्रियंका पति निक ने ऐन वक्त पर ऐसे संभाला

2019-04-09T09:15:15Z

प्रियंका और निक हाल में एक पार्टी में शिरकत करते दिखे। वहीं प्रियंका पार्टी के दौरान एक बड़ी मुसीबत में फंस गईं जिससे उनके पति निक ने ही बाहर निकाला

feature@inext.co.in
KANPUR: सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वीडियो वायरल है जिसमें प्रियंका चोपड़ा और उनके हसबैंड अमेरिकन पॉपस्टार निक जोनस की 'केमिस्ट्री' काफी पसंद की जा रही है। दरअसल, इस वीडियो में प्रियंका एक इवेंट के दौरान निक के साथ सीढिय़ों से उतरती दिख रही हैं। इसी बीच उनका पैर फिसल जाता है और वह लड़खड़ा जाती हैं। हालांकि, वह तुरंत साथ में चल रहे निक के बाजुओं का सहारा लेती हैं और निक भी उनकी मदद करते हैं।

सावधानी हटी और दुर्घटना घटी

प्रियंका के साथ यह हादसा उस वक्त हुआ जब वह सीढिय़ों के उतरने के साथ-साथ अपने फैन्स को देखकर हाथ हिला रही थीं। कमाल की बात यह रही कि ऐसी सिचुएशन में भी प्रियंका के चेहरे पर मुस्कान बनी रही। बता दें कि इस कपल ने पिछले साल दिसंबर में जोधपुर जाकर शादी की थी। बात जहां तक वर्कफ्रंट की है तो प्रियंका की अगली मूवी द स्काई इज पिंक होगी।

दीदी प्रियंका और जीजू निक के तलाक की खबरों पर बोलीं परिणीति, कही ये चौंका देने वाली बात

प्रियंका-निक ने तलाक लेने की अफवाहों को ऐसे किया शांत, कर दिखाया ये काम
उड़ी थी तलाक की अफवाह
कुछ वक्त पहले वह जोनस ब्रदर्स के म्यूजिक वीडियो 'सकर' में भी नजर आई थीं। हालांकि, बीते कुछ दिनों से ऐसी खबरें चल रही हैं जिन्होंने इस जोड़ी के फैन्स को परेशान कर दिया है। उन खबरों में कहा गया है कि इस कपल के बीच में सब सही नहीं चल रहा है और नौबत तलाक तक पहुंच गई है। जहां ऐसी खबरों का खंडन प्रियंका के स्पोक्सपर्सन की तरफ से किया गया है वहीं प्रियंका ने भी इस बारे में कुछ न कहते हुए भी काफी कुछ कह दिया।

View this post on Instagram

High heels though 😅👀👀👀🆒. . . .#priyankachopra #nickjonas #sophieturner #joejonas #gameofthrones #got #fashion#gigihadid #beyonce #kimkardashian #adele #rihanna #kyliejenner #hollywood #shakira #love #queen #arianagrande #selenegomez #cardib #nickieminaj #lovee #nickyanka #CoolVideo #weekend #downtown #jonasbrothers

A post shared by priyanka chopra jonas 💎 (@priyanka_choprajonas) on Apr 6, 2019 at 10:11am PDT

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.