- नाइट पेट्रोलिंग और पिकेट ड्यूटी पर तैनात पुलिस की मुस्तैदी चेक करने निकले एसएसपी

देहरादून: सिटी में नाइट पेट्रोलिंग और पिकेट ड्यूटी पर पुलिस की मुस्तैदी चेक करने के लिए फ्राइड रात एसएसपी खुद आधी रात विजिट पर निकले। एसएसपी प्राइवेट कार से सादी वर्दी में पड़ताल को निकले ताकि हकीकत जानी जा सके। उन्होंने सिटी के विभिन्न नाकों और पिकेट्स का जायजा लिया इस दौरान महाराणा प्रताप चौक पर पिकेट ड्यूटी ने उनकी कार रोक ली, लेकिन जब उसमें कप्तान को बैठे देखा तो सकपका गए। एसएसपी ने पिकेट की मुस्तैदी को देख पुरस्कृत किया।

पिकेट ने रोकी एसएसपी की कार

सर्दी के सीजन में रात के समय होने वाली वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए एसएसपी अरुण मोहन जोशी लगातार नाइट विजिट पर निकल पुलिस की मुस्तैदी को चेक कर रहे हैं। फ्राइडे नाइट को वे जब महाराणा प्रताप चौक होते हुए थानों जाने वाली सड़क पर लगी पिकेट को क्रॉस करने लगे तो पुलिस ने उनकी कार रोक ली। कार में जब एसएसपी को बैठे देखा तो पुलिसकर्मी सकपका गए, हालांकि एसएसपी ने उनकी इस मुस्तैदी को देख सराहना की। पिकेट में एसआई प्रदीप चौहान, कांस्टेबल मुकेश जखेड़ी, देवी प्रसाद सती व सुरेंद्र व मानसिंह मौैजूद थे।

चाय की क्वालिटी का लिया जायजा

चेकिंग पर निकलने से पहले एसएसपी पुलिस लाइन पहुंचे। यहां रात्रि गश्त पर लगे पुलिस कर्मियों के लिए बन रही चाय की गुणवत्ता चेक की और कहा कि पुलिस कर्मियों को भेजी जाने वाली चाय अच्छी होनी चाहिए।

Posted By: Inextlive