- खाने को लेकर टोकने पर रसोइए ने भाला घोंपकर ले ली जान

- मांडा से हुई घटना, आरोपी अरेस्ट, उसे भी चोटें आई

MEJA(JNN): मांडा स्थित निरंजनी अखाड़ा पंचायती के पुजारी की शनिवार देर रात भोजन के विवाद में भाला घोंपकर हत्या कर दी गई। पुजारी ने खाने की क्वालिटी को लेकर कोठारी (रसोइए) को टोंका तो वह उन पर भाला लेकर टूट पड़ा। पुजारी ने भी भाले से जवाब देने की कोशिश की लेकिन वह बच नहीं सके। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपी कोठारी को रविवार सुबह अरेस्ट कर लिया।

रात में हुआ था झगड़ा

निरंजनी अखाड़ा पंचायती की एक शाखा मांडा स्थित आंवला दह पहाड़ी पर है। कोठारी के रूप में ओंकार गिरि की तैनाती थी और पुजारी के रूप में पवन पुरी की। अखाड़े के सेक्रेटरी आशीष गिरि के अनुसार शनिवार रात करीब क्0 बजे खाने की क्वालिटी को लेकर पुजारी ने कोठारी को फटकार लगाई। कोठारी उनसे उलझ गया और मारपीट करने लगा। मौके पर मौजूद संत खेमराज भारती ने बीच बचाव का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो सके। पुजारी और कोठारी ने भाला उठा लिया और एक दूसरे पर टूट पड़े।

कोठारी पड़ा भारी

कोठारी भारी पड़ा। उसने पुजारी पर भाले से ताबड़तोड़ कई वार किए। पुजारी जान बचाने के लिए बाहर भागे, लेकिन कोठारी ने पीछा नहीं छोड़ा। उसने भाला घोंपकर पुजारी को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी को भी चोट आई हैं। मांडा पुलिस ने कोठारी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

नहीं था पछतावा

आरोपी कोठारी ओंकार गिरि को वाकये पर कोई पछतावा नहीं है। उसने कहा कि पुजारी का चाल चलन ठीक नहीं था। उसे कई बार समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना।

Posted By: Inextlive