-शुरुआत प्रिंसिपल डॉ। डीपी शुक्ला, डॉ। सनत मंडल, एनएसएस प्रोग्राम ऑफिसर डॉ। दीपंजय श्रीवास्तव तथा डॉ। अंतरा कुमारी ने की

JAMSHEDPUR: वर्कर्स कॉलेज की एनएसएस ईकाई द्वारा शुक्रवार को दो दिवसीय अवेयरनेस प्रोग्राम की शुरुआत हुई। इसकी शुरुआत प्रिंसिपल डॉ। डीपी शुक्ला, डॉ। सनत मंडल, एनएसएस प्रोग्राम ऑफिसर डॉ। दीपंजय श्रीवास्तव तथा डॉ। अंतरा कुमारी ने किया। संस्कृत विभाग के अध्यक्ष डॉ। प्रसून दत्त सिंह ने एनएसएस के उद्देश्यों पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि यह एक ऐसा मंच है जहां वोलंटियर्स को समाजसेवा के माध्यम से पर्सनेलिटी डेवलपमेंट का सुनहरा अवसर मिलता है। डॉ। दीपंजय श्रीवास्तव एनएसएस के व्यावहारिक पक्षों को उजागर करते हुए कहा कि इससे जुड़ने का कॅरियर के क्षेत्र में बेहतर लाभ मिलता है। इसी दौरान स्टूडेंट्स के लिए 'नई पीढ़ी की नई नैतिकता' विषयक स्पीच कॉम्पटीशन का आयोजन किया गया। इसमें रैना ठाकुर, हेमंत पाठक, सन्नी सिंह आदि ने पार्टिसिपेट किया। 'कॉलेज में एनएसएस का महत्व' विषय पर एसे कॉम्पटीशन का भी आयोजन किया गया। इसमें वोलंटियर्स ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। शनिवार को इस अभियान के तहत म्यूजिक कॉम्पटीशन तथा काव्य पाठ प्रतियोगिता का आयोजन होगा। कार्यक्रम का संचालन डॉ। अंतरा कुमारी ने किया।

-------------

बागबेड़ा में जुए के अड्डे पर छापेमारी

JAMSHEDPUR: बागबेड़ा थाने की पुलिस ने बागबेड़ा कालोनी रोड नंबर छह से सटे लोहा सिंह बागान क्षेत्र स्थित ट्रांसपोर्टर उपेंद्र सिंह की मकान से सटे एक नवनिर्मित मकान के तीसरे तल्ले में संचालित हो रहे जुआ अड्डे पर शुक्रवार की दोपहर को छापामारी की। इस दौरान अड्डे से क्0 लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। 87 हजार 7ख्0 रुपये जब्त किये गये। इधर जुआरियों के पकड़े जाने के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ थाने में एकत्र हो गई। छोड़ने को लेकर पैरवा-पैरवी होती रही। देर रात तक लोगों का आना-जाना लगा रहा।

::::

Posted By: Inextlive