150 क्वालिटी इम्प्रूवमेंट प्रोजेक्ट करना है पूरा

बोले विशाल बादशाह, पिछले छह महीने में नहीं घटी कोई घटना

जमशेदपुर : टाटा मोटर्स आज प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से करोड़ों लोगों से जुड़े है। मिशन, विजन व वैल्यू को आत्मसात करते हुए हमें निरंतर आगे बढ़ते रहना है। हमारे पास विश्वस्तरीय सुरक्षा प्रणाली है। विगत छह महीनों में कोई भी दुर्घटना प्लांट में नहीं घटी है। इसका प्रमुख कारण है अपनी सुरक्षा प्रणाली का पालन करना। यह बातें रविवार को गणतंत्र दिवस के मौके पर टेल्को सुमंत मूलगावकर स्टेडियम में बतौर मुख्य अतिथि टाटा मोटर्स के प्लांट हेड विशाल बादशाह ने कही।

झंडोत्तोलन के बाद विशाल बादशाह ने परेड का निरीक्षण भी किया। संबोधन के पश्चात टाटा मोटर्स के सिक्योरिटी युवक दल समेत कई स्कूलों के छात्रों ने परेड किया , वहीं विभिन्न स्कूलों के छात्र-छात्राओं ने रंगारंग ड्रिल कर मनमोहक छटा बिखेरी। कंपनी के विभिन्न उत्पादों की प्रदर्शनी के बाद अंत में हैरतअंगेज करतब दिखाए और डॉग शो आकर्षण बना रहा।

सेना से लेकर विदेश तक का आर्डर किया पूरा

विशाल बादशाह ने कहा कि इस वित्तीय वर्ष में हमने कुछ महत्वपूर्ण आर्डर को समय में पूरा किया है जिनमें से कुवैत आर्डर रॉयल ताई आर्मी, एसके 1212 और रक्षा वाहनों का भी आर्डर समय पर पूरा किया है।

यह रहे उपस्थित

झंडोत्तोलन कार्यक्रम के दौरान मुख्य रूप से टाटा मोटर्स के सीनियर जेनरल मैनेजर मानस मिश्रा, अजय कुमार, ई-आर हेड दीपक कुमार, रवि कुमार एचआर हेड दीपक कुमार, यूनियन अध्यक्ष गुरमीत सिंह, महामंत्री आरके सिंह, टाटा मोटर्स अस्पताल के चीफ कंसलटेंट डॉक्टर संजय श्रीवास्तव समेत कई मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive