भारी बारिश के बीच फ्लाइट पैसेंजर्स के लिए राहत की खबर आयी है। इंडियो और गो एयर ने फ्लाइट कैंसिलेशन और रीशेड्यूलिंग चार्ज नहीं लेने की घोषणा की है। दरअसल भारी बारिश के दौरान ऐसे मामले काफी अधिक संख्या में आ रहे थे।


पटना (ब्यूरो)। इसे ध्यान में रखते हुए यह घोषणा दोनों फ्लाइट कंपनियों ने किया है। उधर, सोमवार को बारिश थम जाने के बाद से पटना एयरपोर्ट पर फ्लाइट का संचालन सामान्य हो गया है। पटना एयरपोर्ट प्रशासन की ओर से किसी फ्लाइट के कैंसिल या डायवर्जन की सूचना नहीं है। बीते तीन दिनों से भारी बारिश के कारण पटना से चलने वाली और पटना को आने वाली विभिन्न फ्लाइट का डायवर्जन किया जा रहा था। इससे पैसेंजर्स काफी परेशान थे। जानकारी के अनुसार करीब 300 से अधिक पैसेंजर्स ने कैंसिलेशन के लिए मांग की थी।कंस्ट्रक्शन वर्क होगा शुरु


पटना एयरपोर्ट के निदेशक भूपेश नेगी ने बताया कि भारी बारिश के बीच एयरपोर्ट प्रशासन सतर्क है। पैशेंजर्स की सुविधा और सिक्योरिटी को देखते इसमें कोई भी कोताही नहीं की जाएगी। वहीं, सूत्रों ने बताया कि भारी बारिश के दौरान एयरपोर्ट टर्मिनल में कंस्ट्रक्शन वर्क प्रभावित हुआ है। बीते तीन दिनों से काम लगभग बंद था। अब मंगलवार से फिर से कंस्ट्रक्शन वर्क शुरु होने की संभावना है। उधर, सरदार पटेल चौक से पटना एयरपोर्ट इन करने वाले पैसेंजर्स को फिलहाल सड़कों को भारी जलजमाव के कारण परेशानी हो रही है। इसकी सूचना होने के बाद भी पानी निकालने के लिए निगम की ओर से कोई उपाय नहीं किया गया है।

patna@inext.co.in

Posted By: Inextlive