- सर्जिकल स्ट्राइक पर राजनीति दुर्भाग्य

- सपा की उठापटक दिखावा

- प्रदेश में बनेगी बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार

Meerut: बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता नेशन फ‌र्स्ट को लेकर काम करते हैं। देश का सम्मान उनके लिए सर्वोच्च होता है। चाहे इसके लिए उन्हे कितना ही नुकसान क्यों न उठाना पड़े। सर्जिकल स्ट्राइक देश का सम्मान बचाने और अपने सैनिकों का बदला लेने के लिए की गई थी। लेकिन कुछ राजनेता इस पर राजनीतिक रोटियां सेक रहे हैं, ये दुर्भाग्य है। ये बात दिल्ली रोड स्थित सुभद्रा फार्म हाउस में पहुंचे बीजेपी के प्रदेश महामंत्री पंकज सिंह ने प्रेस वार्ता के दौरान कही।

सपा की उठापटक दिखावा

उन्होने सपा की उठापटक को दिखावा बताया। उन्होंने कहा कि इन सब नाटकों में अब जनता आने वाली नहीं है। यूपी में गुंडाराज कायम है। समाजवादी सरकार को जनता अब सिरे से नकार चुकी है। आने वाला समय बीजेपी का है। प्रदेश में बीजेपी की 300 सीटें आएंगी। संभवत: अगले माह पार्टी वेस्ट यूपी के 50 फीसदी टिकट घोषित कर देगी।

450 कार्यकर्ताओं ने लिया भाग

युवा सम्मेलन प्रभारी डॉ। सोमेन्द्र तोमर ने बताया कि कार्यशाला में 19 जिलों के 450 कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। जिसमें कार्यकर्ताओं को एक बूथ पर दस यूथ के नारे को साकार करने की अपील की गई। साथ ही कार्यकर्ताओं से चुनाव की तैयारी में जुटने का आहवान किया।

ये रहे मौजूद

क्षेत्रीय संगठन मंत्री चंद्र शेखर, जिला अध्यक्ष शिव कुमार राणा, महानगर अध्यक्ष करूणेश नंदन गर्ग, विधायक सत्य प्रकाश अग्रवाल, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी आलोक सिसोदिया आदि नेतागण उपस्थित रहे।

---

Posted By: Inextlive