-दिवाली के दिन कैंट पहुंची ट्रेन्स में पैसेंजर्स की रही काफी भीड़ लेकिन रवाना होने वाली में दिखा सन्नाटा

-सुपरफास्ट से मेल तक के कोचेज रहे पैसेंजर्स से खाली

VARANASI: दीपावली के दिन घर लौटने वालों के रश के चलते मेट्रो सिटीज की ओर से कैंट स्टेशन पहुंचने वाली ट्रेन्स में जहां तिल रखने की जगह नहीं थी। वहीं इस दिन यहां से बड़े शहरों के लिए रवाना हुई ट्रेन्स में सीटें खाली ही रहीं। इनमें बैठने वालों की संख्या नदारद रही। लगभग हर कोच में कम पैसेंजर्स जर्नी करते दिखे। यहां तक कि ठसाठस रहने वाली ट्रेन्स में भी पैसेंजर्स का टोटा रहा।

ठसाठस वाली ट्रेनन में भी रश नहीं

दिवाली के दिन कैंट स्टेशन से रवाना हुई जिन ट्रेन्स में पैसेंजर्स काफी कम नजर आये उनमें मेल से लेकर वीआईपी ट्रेन्स तक शामिल रहीं। जहां स्वतंत्रता संग्राम सेनानी, सद्भावना, लिच्छवी, श्रमजीवी, वाराणसी दादर सुपरफास्ट, कामायनी, रत्‍‌नागिरी, दुर्ग छपरा, जनता, पंजाब मेल, बेगमपुरा के कोचेज में सीट्स को पैसेंजर्स का इंतजार रहा, वहीं काशी विश्वनाथ, महानगरी, दून एक्सप्रेस में भी सीटें खाली रहीं। दूसरी ओर मंडुआडीह से रवाना होने वाली सुपरफास्ट शिवगंगा में जहां आम दिनों में भीड़ ठसाठस रहती है लेकिन दिवाली के दिन इस ट्रेन के लगभग सभी कोचेज में पैसेंजर्स की संख्या काफी कम रही।

जनरल में भी सीट खाली

कैंट स्टेशन से मेट्रो सिटीज की ओर रवाना होने वाली सभी ट्रेन्स के जनरल कोचेज में जहां पिछले एक महीने से पैसेंजर्स की खचाखच भीड़ चल रही थी। वहीं दीपावली के दिन इनमें भी सीटें खाली रहीं। सिचुएशन यह थी कि ट्ेन्स रवाना हो गयीं और पैसेंजर्स नहीं पहुंचे। हालांकि शाम होने से पहले तक इनमें लोकल पैसेंजर्स की भीड़ रही। लेकिन जैसे-जैसे शाम ढलती गयी इन ट्रेन्स में पैसेंजर्स की भीड़ कम होती गयी।

Posted By: Inextlive