- अकेली पड़ी अर्चना, अजय से मिले रिश्तेदार

- जेल का खाया खाना, हो रही दोनों की कड़ी निगरानी

GORAKHPUR: मासूम बेटे और पति की हत्या के आरोप में प्रेमी संग जेल गई अर्चना सुर्खियों में है। जेल की महिला बैरक में वह अलग पड़ गई है। बेटे की हत्या को लेकर महिला बंदी भी उससे आक्रोशित हैं। महिला बंदियों के गुस्से को देखते हुए जेल प्रशासन कड़ी निगरानी कर रहा है। रविवार को अर्चना से मिलने कोई रिश्तेदार नहीं पहुंचा। अजय के रिश्तेदार उससे मिलने जेल पहुंचे। जेलर ने कहा कि दोनों की निगरानी की जा रही है।

रविवार को पुलिस ने भेजा जेल

गौरतलब है कि 20 जनवरी की रात शाहपुर, अशोक नगर मोहल्ला निवासी नेत्र परीक्षक ओम प्रकाश यादव, उनके चार साल के बेटे शिवा की हत्या कर दी गई थी। जांच में जुटी पुलिस ने 24 घंटे में खुलासा किया। ओम प्रकाश की पत्नी अर्चना और उसके प्रेमी शिकोहाबाद, स्वामीनगर निवासी अजय यादव को अरेस्ट कर किया। शनिवार को पुलिस ने अर्चना और अजय को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने दोनों ने जेल भेजने का आदेश दिया।

बैरक में अलग पड़ी अर्चना

बेटे की हत्यारोपित अर्चना की करतूत से महिला बंदी काफी गुस्से में हैं। इसलिए कोई उससे बात नहीं करना चाह रहा है। महिला बंदियों के आक्रोश को देखते हुए अर्चना पर जेल प्रशासन नजर रख रहा है। महिला बैरक में उसे अलग रखा गया है कि ताकि उसे अन्य बंदियों के आक्रोश से बचाया जा सके। जेल प्रशासन से जुड़े लोगों ने बताया कि रविवार को उसने जेल का भोजन किया। दिन भर अकेली बैठी रही। उससे मिलने कोई रिश्तेदार या परिवार का सदस्य नहीं आया। बावजूद, इसके 'कुमाता' के चेहरे पर कोई शिकन नहीं आई। उधर पुरुष बैरक में बंद अर्चना के प्रेमी अजय यादव से मिलने उसके परिवार के सदस्य पहुंचे। पर्ची बनवाकर उसके भाई सहित तीन लोगों ने मुलाकात की। अजय की जेल मे कड़ी निगरानी की जा रही है। जेल प्रशासन सतर्क है कि कहीं गुस्साएं बंदी उसकी पिटाई न कर दें।

वर्जन

जेल में अर्चना और अजय की निगरानी बढ़ा दी गई है। रविवार के अजय के रिश्तेदार मिलने पहुंचे। अर्चना से मिलने कोई नहीं आया।

डॉ। आरके सिंह, जेलर

Posted By: Inextlive