- शहीद मंगल पांडे और कनोहरलाल पीजी कॉलेज में नामांकन

- दोनों कॉलेजों में 32 कैंडीडेट्स ने किया गुरुवार को नामांकन

- बुधवार को वापस होंगे कैंडीडेट के नाम, पार्टीज ने उतारे पैनल

Meerut: सीसीएस यूनिवर्सिटी और उससे संबद्ध कॉलेजों में चुनावी बिगुल बजने के साथ आगे की प्रक्रिया का रंग चढ़ने लगा है। जहां यूनिवर्सिटी में अभी नामांकन में देरी है वहीं कॉलेजों में नामांकन शुरू हो गया। गुरुवार को दो ग‌र्ल्स कॉलेजों में नामांकन हो गया। जिसमें ग‌र्ल्स स्टूडेंट्स ने नामांकन कराए। इसी के साथ ही लोकतंत्र की नर्सरी के पहले चरण में कैंडीडेट्स ने एंट्री कर दी। जिसमें सभी पार्टीज ने अपने कैंडीडेट्स उतारे हैं।

यह है सीन

गुरुवार को सीसीएस यूनिवर्सिटी से संबद्ध दो कॉलेजों में नामांकन प्रक्रिया पूरी हो गई। जिसमें शहीद मंगल पांडे राजकीय डिग्री कॉलेज और कनोहर लाल ग‌र्ल्स डिग्री कालेज में नामांकन हुए। कनोहरलाल डिग्री कॉलेज में क्8 और शहीद मंगल पांडे डिग्री कॉलेज में क्ब् स्टूडेंट्स ने अपने पर्चे दाखिल किए। इस बार पिछले चुनावों की तरह कुछ खास शोरगुल नजर नहीं आया। जबकि पिछली बार जमकर हंगामा रहा था। इस दौरान स्टूडेंट्स पॉलिटिकल पार्टीज ने अपने पैनल्स भी उतार दिए।

कनोहर लाल में क्8 कैंडीडेट्स

कनोहर लाल ग‌र्ल्स डिग्री में आठ नवंबर को चुनाव होने हैं। जिसके चलते गुरुवार को सुबह ग्यारह बजे से नामांकन प्रक्रिया शुरू हुई थी। जिसमें सुबह ग्यारह बजे से लेकर एक बजे तक नामांकन हुए। इसके साथ ही कॉलेज में नामांकन करने वाली स्टूडेंट्स की लिस्ट लगा दी गई। चुनाव अधिकारी डा। यशोदा बिंदल के अनुसार अध्यक्ष पद पर चार, उपाध्यक्ष पर तीन, सचिव पर चार, संयुक्त सचिव पर चार, कोषाध्यक्ष पर तीन कैंडीडेट्स ने अपने पर्चे भरे।

ये हैं कैंडीडेट्स

कनोहरलाल डिग्री कॉलेज में अध्यक्ष के लिए बीए थर्ड ईयर की कृष्णा सैनी, नित्या, बीकाम थर्ड ईयर की मेधा शर्मा व पूजा रानी ने नामांकन किया। वहीं उपाध्यक्ष पद के लिए बीए थर्ड ईयर की रिंकू शर्मा, बीए फ‌र्स्ट ईयर की पूजा गुप्ता, बीकाम थर्ड ईयर की निशा यादव और सचिव पद के लिए पूजा रानी, बीए सेकंड ईयर की निधि गुप्ता, बीकाम सेकंड ईयर की सोनाक्षी व चित्रा शर्मा ने पर्चे भरे। ज्वाइंट सेक्रेटरी के लिए राखी पार्चा, मनीषा शर्मा, शालू अग्रवाल, प्रियंका धानक और कोषाध्यक्ष के लिए शिवानी रानी, आकांक्षा और शैरी कौशिक ने पर्चे भरे।

-------------

शहीद मंगल पांडे का सीन

शहीद मंगल पांडे डिग्री कालेज सभी पदों के लिए क्ब् स्टूडेंट्स ने नॉमिनेशन किया। चुनाव अधिकारी डॉ। राजीव पांडेय के अनुसार अध्यक्ष पद के लिए तीन, उपाध्यक्ष के लिए तीन, सचिव पद के लिए तीन, संयुक्त सचिव के लिए दो और कोषाध्यक्ष पद के लिए तीन स्टूडेंट्स ने पर्चा भरा है। इसी क्रम में शुक्रवार को दोनों कॉलेजों में नाम वापसी के बाद फाइनल लिस्ट लगेगी। साथ ही कौन कैंडीडेट्स चुनाव लड़ सकता है या नहीं इस पर आगे प्रक्रिया जारी रहेगी।

----------

एनएसयूआई पैनल

एनएसयूआई की ओर से शहीद मंगल पांडे और कनोहर लाल डिग्री कॉलेज में पैनल उतार दिए गए। मंगल पांडे डिग्री कॉलेज में अध्यक्ष पद के लिए सपना सिरोही, उपाध्यक्ष के लिए इंदु, महामंत्री के लिए चीनू सिसौलिया, संयुक्त सचिव के लिए राखी रानी और कोषाध्यक्ष के लिए राधा गुप्ता का नाम दिया। वहीं कनोहरलाल में अध्यक्ष के लिए नित्या, उपाध्यक्ष के लिए रिंकू शर्मा, महामंत्री के लिए निधि गुप्ता, संयुक्त सचिव के लिए राखी और कोषाध्यक्ष के लिए शिवानी को उतारा गया।

शहीद मंगल पांडे में सपा पैनल

सपा की ओर से शहीद मंगल पांड़े डिग्री कॉलेज में अपना पैनल उतारा गया। जिसमें अध्यक्ष पद के लिए कोमल, उपाध्यक्ष के लिए गीता, महामंत्री के लिए नीतू, संयुक्त सचिव के लिए भारती पाल और कोषाध्यक्ष पद के लिए प्रियंका नागर शामिल हैं। वहीं सपा की ओर से कनोहरलाल में पैनल ना उतारकर ईस्माईल में घोषणा कर दी। जहां अध्यक्ष पर नाजमीन, उपाध्यक्ष के लिए शीतल राव, महामंत्री के लिए अंजली पुरी, संयुक्त सचिव के लिए सना परवीन, कोषाध्यक्ष पद के लिए प्रियंका चुनाव लड़ेंगी।

Posted By: Inextlive