- स्टूडेंट्स के रोड शो में नियमों की धज्जियां उड़ीं

- पांच पदों के लिए 29 उम्मीदवारों ने पर्चा भरा

Meerut- वैसे तो यूनिवर्सिटी प्रशासन पहले ही अवैध चुनाव की शुरुआत कराकर लिंगदोह समिति की सिफारिशों पर पानी फेर चुकी है। कई कॉलेजों में भी नियमों को ताक पर रखकर छात्रसंघ बना है। सोमवार को एक बार फिर से एनएएस कॉलेज के छात्रसंघ चुनाव के नामांकन में ही सारे नियम-कानूनों को छात्र नेताओं ने तार तार कर दिया है। उम्मीदवार डीजे, ढोल, नगाड़े बजाते हुए नामांकन करने पहुंचे। रही सही कसर नामांकन के बाद रोड शो कर निकाल दी।

बजता रहा डीजे उड़ती रहीं धज्जियां

एनएएस कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव के लिए सोमवार को नामांकन हुआ। इसमें प्रत्याशियों ने सारे नियम-कानून हवा में उड़ा दिए। सभी नियमों को ताक पर रख कॉलेज प्रशासन की नाक के नीचे छात्रों ने कॉलेज के बाहर हुड़दंग, जुलूस, शक्ति प्रदर्शन और हो- हल्ला करते हुए नामांकन किया। लिंगदोह समिति की सिफारिशों के विपरित भारी-भरकम जुलूस, ढोल, नगाड़े, डीजे बजाते हुए छात्र नेता नामांकन करने पहुंचे। छात्र नेताओं के पोस्टर, बैनर, पंफलेट से कॉलेज का मुख्य गेट से लेकर पूरा ईके रोड पटा रहा। नामांकन में एबीवीपी, समाजवादी छात्रसभा, एनएसयूआई, रालोद छात्रसभा समर्थित आदि छात्र संगठनों ने अपनी ताकत दिखाई।

पांच पद, 29 मैदान में

अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महामंत्री, संयुक्त सचिव, कोषाध्यक्ष कुल पांच पदों को 29 उम्मीदवारों ने नामांकन किया। चुनाव अधिकारी डॉ। देवेश चंद्र शर्मा ने बताया कि 22 नवंबर को स्क्रूटनी और नाम वापसी के बाद शाम तक प्रत्याशियों की अंतिम सूची कॉलेज के नोटिस बोर्ड पर चस्पा कर दी जाएगी। 26 नवंबर को छात्रसंघ चुनाव है।

अध्यक्ष पद के लिए

अक्षय भड़ाना, मोहित कुमार भास्कर, मो। शादाब, नितिन भड़ाना, नितिन कुमार, सूरज कुमार, तरुण, तरुण मलिक, विभय राणा।

उपाध्यक्ष पद के लिए-

आशुतोष प्रजापति, मेधा चौहान, रचना, स्वीटी, विनय कुमार

महामंत्री पद के लिए-

आशीष शर्मा, आशुतोष प्रजापति, जितेंद्र सिंह, महताब सैफी, राहुल वर्मा, सचिन त्यागी, तरुण मलिक, विभय राणा।

संयुक्त सचिव के लिए-

अरुण कुमार, तरुण शर्मा, शुभम पटेल।

कोषाध्यक्ष पद के लिए

अंतरिक्ष ठाकुर, मनीश कुमार, मो। शादमान, पीयूष गोयल।

Posted By: Inextlive