-डीबीएस में प्रेसीडेंट और सेक्रेट्री पद होगा कांटे का मुकाबला

-यूआर के लिए सबसे ज्यादा 17 कैंडिडेट्स ने किया नॉमिनेशन

DEHRADUN : डीबीएस में यूनियन इलेक्शन के लिए सैटरडे को नॉमिनेशन प्रॉसेस संपन्न हो गया। उम्मीदवार दल-बल के साथ नॉमिनेशन करने पहुंचे। ढोल की थाप पर थिरकते समर्थक और फूल मालाओं के साथ कैंडिडेट्स ने नॉमिनेशन किया।

सेक्रेट्री के लिए दो में टक्कर

कॉलेज में यूनियन प्रेसीडेंट के लिए इस बार केवल दो ही कैंडिडेट्स ने नॉमिनेशन किया। इसके अलावा सेक्रेट्री पद के लिए भी दो कैंडिडेट्स के बीच सीधी टक्कर होगी। प्रेसीडेंटशिप के लिए एबीवीपी के हिमांशु कुमार का मुकाबला इंडीपेंडेंट कैंडिडेट आशीष जोशी से है। दूसरी ओर सेक्रेट्री पद के लिए एनएसयूआई नित्यानंद कोठियाल और इंडीपेंडेंट कैंडिडेट विपुल गौड़ के बीच मुकाबला रहेगा। वाइस प्रेसीडेंट पद पर 9 कैंडिडेट्स ने नॉमिनेशन किया। ट्रेजरर पद के लिए चार और ज्वॉइंट सेक्रेट्री पद के लिए क्फ् कैंडिडेट्स मैदान में हैं। इसके अलावा सबसे ज्यादा कैंडिडेट्स यूआर के लिए दावेदारी करेंगे। कॉलेज में यूनिवर्सिटी रिप्रेजेंटेटिव पद के लिए क्7 कैंडिडेट्स भिड़ेंगे।

यह हैं कैंडिडेट्स

प्रेसीडेंट - हिमांशु कुमार (एबीवीपी) और आशीष जोशी (इंडीपेंडेंट)

सेक्रेट्री- नित्यानंद कोठियाल (एनएसयूआई) व विपुल गौड़ (इंडीपेंडेंट)

वाइस प्रेसीडेंट - अनूप अंथवाल, अनूप सिंह, अरविंद सिंह नेगी, अंशुल गुप्ता, सूर्यकांत मिश्रा, रजनी, जीत सिंह, हरप्रीत सिंह और विशाल शोद।

ट्रेजरर- रोहन सिंह रावत, प्रकाश सिंह, सौरभ कुमार व सौरभ पटवाल।

ज्वॉइंट सेक्रेट्री - नवीन नेगी, शुभम सिंह, मोनिका, शुभम मिश्रा, गंभीर सिंह, विनोद भंडारी, राहुल, बलवंत सिंह, सुनील सिंह बिष्ट, नरेंद्र सिंह, रविंद्र सिंह रावत, नितिन सेमवाल व सचिन रावत।

यूनिवर्सिटी रिप्रेजेंटेटिव- अनिल कुमार, अमित बिष्ट, आशीष भंडारी, अभिषेक द्विवेदी, विशाल रावत, ऋतु बडुनी, लोकेश डोभाल, सुशील प्रसाद, मीनाक्षी रावत, प्रियकांत, मनीष काला, मीनाक्षी सती, नीरज नेगी, संध्या पाल, भरत सिंह व विकास कुमार व प्रदीप सिंह तोमर।

--------------------------

तीन सितंबर तक एडमिशन करा लें

एसजीआरआर पीजी कॉलेज में बीए, बीएससी, बीकॉम के सेकेंड और थर्ड सेमेस्टर और एमए और एमएससी सेकेंड सेमेस्टर के पास आउट स्टूडेंट्स तीन सितंबर तक एडमिशन प्राप्त कर लें। इसके बाद इलेक्शन संपन्न होने तक किसी भी दशा में एडमिशन नहीं दिया जाएगा। कॉलेज के ऑफिशिएटिंग प्रिंसिपल डा। दिनेश सिंह ने बताया कि जो कैंडिडेट्स किसी कारणवश निर्धारित डेट में एडमिशन नहीं ले पाएंगे। वह यूनियन इलेक्शन के संपन्न होने के एक हफ्ते के अंदर एडमिशन ले सकते हैं। इसके बाद किसी कैंडिडेट को एडमिशन नहीं दिया जाएगा।

Posted By: Inextlive