'सत्यमेव जयते' में नोरा फतेही बनी जॉन अब्राहम की 'दिलबर' ये बेली डांस देख खुद को रोक नहीं पाएंगे आप

2018-07-04T16:12:51Z

15 अगस्त को रिलीज होने जा रही जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' के आइटम नंबर सॉन्ग में नोरा फतेही अपने डांस मूव्स दिखाते हुए खूब वायरल हो रही हैं। फिल्म के गाने 'दिलबर' में नोरा की कायल कर देने वाली अदाएं लोगों को खूब पसंद आ रही हैं। यहां देखें वीडियो

कानपुर। जॉन अब्राहम की 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही फिल्म सत्यमेव जयते में नोरा फतेही ने एक आइटम नंबर पर डांस परफॉर्मेंस दी है। फिल्म के इस गाने में नोरा के मूव्स और ग्रूव्स देख कर आप भी खुद को थिरकने से नहीं रोक पाएंगे।

Excited for this one! #Dilbar releases in just 2 days! Stay tuned! #SatyamevaJayateOn15Aug @zmilap @TheJohnAbraham @TSeries @BajpayeeManoj @EmmayEntertain @nikkhiladvani #BhushanKumar @SMJFilm @iAmNehaKakkar @dhvanivinod @tanishkbagchi @Musicshabbir @adil_choreographer @marcepedrozo @flaviagiumua

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on Jul 2, 2018 at 9:43am PDT


- एक रिएलिटी शो से इंडस्ट्री में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही एक अच्छी बेली डांसर हैं, इसमें कोई दोराय नहीं है। नोरा ने कई फिल्मों के गानों और अल्बम में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरा है।
- कहा जा रहा है कि आइटम नंबर पर नोरा ने सिर्फ डांस ही नहीं किया बल्कि इसे कोरियोग्राफ भी किया है। खबरों के मुताबिक प्रोड्यूर और डाइरेक्टर निखिल आडवाणी ने नोरा को गाने का एक सीन कोरियग्राफ करने का मौका भी दिया था।
- फिल्म का ये गाना कोरियोग्राफर आदिल शेख ने बेहतरीन डांस स्टेप्स के साथ कोरियोग्राफ किया है। वहीं नोरा जैसी ट्रेंड डांसर ने आदिल के बातए डांस मूव्स को इतने अच्छे तरीके से फिल्माया है कि लोग इसे बार-बार देख रहे हैं।
- गाने के एक सीन में नोरा फ्लोर पर बैठ कर बेली डांसिंग से लोगों का मन मोह रही हैं। गाने के जिस पार्ट में नोरा बेली डांसिंग कर रही हैं, उसे अरेबिक थीम पर फिल्माया गया है। बताया जा रहा है कि बेली डांसिंग वाला पार्ट नोरा ने खुद ही कोरियोग्राफ किया है।
- एक टीवी रिएलिटी शो से इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही ने 'सत्यमेव जयते' के आइटम नंबर के पहले कई अल्बम में डांस किया है। 'ओ कुडी़ मेनु केंदी', 'बेबी मरवा के मानेगी' और फिल्म 'रॉकी' के एक गाने में अपने डांस मूव्स दिखाए हैं।

'सच में अच्छे दिन आ गए' कहते नजर आ रहे हैं जॉन अब्राहम

पहली बार मनोज वाजपेयी के साथ नजर आएंगे जॉन, 15 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

 

Posted By: Vandana Sharma

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.