Meerut: सीसीएस यूनिवर्सिटी के प्ले ग्राउंड में चल रहे नॉर्थ जोन एंड इंटर जोन इंटर यूनिवर्सिटी कबड्डी गेम में टीमों के बीच रोमांचक खेल हुआ। जहां गुरुवार को हुए गेम के दौरान सभी पार्टिसिपेट करने वाली टीमों ने जीतने के लिए जमकर जोर लगाया। जहां यूपी की कई यूनिवर्सिटी ने मुकाबले में अपना दमखम दिखाया। साथ ही दर्शकों की वाहवाही भी लूटी। वहीं कुछ टीमों के नहीं आने पर सामने वाली टीम को वाक ओवर दे दिया गया।

यह रहा सीन

गुरुवार को हुए कबड्डी के मुकाबले में कुमाऊ यूनिवर्सिटी नैनीताल को संस्कृत यूनिवर्सिटी हरिद्वार ने क्म्- ब्भ् प्वाइंट से हराया। इसके साथ ही बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी झांसी ने इलाहाबाद यूनिवर्सिटी की टीम को ब्0-ख्8 से परास्त कर दिया। हिमाचल यूनिवर्सिटी शिमला की टीम ने एमएम यूनिवर्सिटी हरियाणा को ब्9-क्भ् से मात दी। वहीं लखनऊ यूनिवर्सिटी ने पंजाब एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी को ब्म्-फ्म् से हरा दिया। सेंट यूनिवर्सिटी इलाहाबाद की टीम ने डॉ। बीआर अंबेडकर यूनिवर्सिटी आगरा को भ्म्-भ्क् से पटखनी दी।

ये भी रहीं विजेता टीमें

चौधरी रणवीर यूनिवर्सिटी जिंद ने गुरु जे। यूनिवर्सिटी हिसार को भ्ब्-फ्ख् प्वाइंट से मात दी। हेमंती नंदन बहुगुणा यूनिवर्सिटी श्रीनगर की टीम ने एमजेपी रुहेलखंड यूनिवर्सिटी बरेली को ब्भ्-फ्क् प्वाइंट से हराया। जम्मू यूनिवर्सिटी की टीम ने चौ। देवीलाल यूनिवर्सिटी सिरसा की टीम को फ्भ्-ख्भ् से हराकर बाहर कर दिया। छत्रपति शाहूजी महाराज यूनिवर्सिटी कानपुर की टीम को डीसीआरएसटी यूनिवर्सिटी सोनीपत की टीम ने क्ख्-ब्भ् से पराजित किया। इसके साथ ही बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी झांसी की टीम ने संस्कृत यूनिवर्सिटी हरिद्वार को ब्भ्- फ्म् से हराया।

ये रहे मौजूद

पंजाबी यूनिवर्सिटी पटियाला की टीम ने हेमंती नंदन बहुगुणा गढ़वाल यूनिवर्सिटी श्रीनगर को फ्9-क्म् से पटखनी दी। अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के न आने की वजह से डॉ। बीआर अंबेडकर यूनिवर्सिटी आगरा को वाकओवर मिल गया। इसके साथ ही एलबीएस यूनिवर्सिटी नई दिल्ली के न आने पर गुरू जाम्बेश्वर यूनिवर्सिटी हिसार., चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के न आने पर चौ। रणवीर यूनिवर्सिटी जिंद, और पीटी यूनिवर्सिटी जालंधर के न आने की वजह से चौ। देवी लाल यूनिवर्सिटी सिरसा को वाक ओवर दिया गया। दूसरी यूनिवर्सिटी से आए मैनेजर, कोच व डॉ। वीना अहलूवालिया, डॉ। ओमपाल, डॉ। जबर सिंह सोम, डॉ। भीष्म सिंह, डॉ। साहिल, डॉ। शशि भारती, डॉ। संदीप, डॉ। वीरेंद्र सिंह, शिवा भारद्वाज, डॉ। गुलाब सिंह रुहेल उपस्थित रहे।

Posted By: Inextlive