- एक कार्यक्रम में पहुंचे फिल्म अभिनेता ने सवालों के दिए बेबाक जवाब

Meerut : प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता शक्ति कपूर ने कहा कि हजार और 500 के नोट चलन से बाहर करना काफी अच्छा फैसला है। कुछ खास लोग जरूर इससे परेशान हो सकते हैं, लेकिन भविष्य में इस फैसले के अच्छे परिणाम सामने होंगे।

नोटबंदी का किया समर्थन

शास्त्रीनगर स्थित गुरु हरकिशन पब्लिक स्कूल के रविवार को आयोजित रजत जयंती समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे शक्ति कपूर ने गढ़ रोड स्थित एक होटल में मीडिया से बात की। नोटबंदी के मसले पर सवाल पूछा तो तपाक से मजाकिया मूड में बोले कि मेरे पास कोई काला धन नहीं है, जो मैं डरूं। शक्ति कपूर ने कहा कि उनकी बेटी श्रद्धा कपूर फिल्मों में नहीं आना चाहती थी। वो वैज्ञानिक बनना चाहती थी। अब बेटा भी फिल्मों में आने को तैयार है। खलनायक की भूमिका को छोड़कर कॉमेडी करने के सवाल पर अभिनेता ने कहा कि आज के दर्शक वर्ग को खलनायक से ज्यादा कॉमेडी पसंद है। कहा कि आजकल के सितारे ही विलेन की भूमिका निभाने लगे हैं।

इनसेट

बेटी से लगी शर्त पूरा करने को गए बिग बॉस

शक्ति कपूर ने बताया कि बेटी से लगी शर्त का पूरा करने के लिए ही वो बिग बॉस में गए थे। शर्त का वाकया याद करते हुए कहा कि श्रद्धा उनकी शराब पीने की आदत से काफी परेशान थी। उसने बिग बॉस में बिना शराब के कुछ दिन गुजारने का चैलेंज दिया। बेटी से लगी शर्त को पूरा करने के लिए ही वो बिग बॉस के घर पर गए थे।

Posted By: Inextlive