कीडगंज थाने में राधेश्याम तिवारी नामक शख्स ने दर्ज कराई रिपोर्ट

कुख्यात राठी ने लाखों रुपए की मांगी रंगदारी, रकम न मिलने पर धमकाया

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: बागपत जेल में बंद कुख्यात सुनील राठी ने फोन पर लाखों रुपए की रंगदारी मांगी है। यह फोन कीडगंज के बाई का बाग निवासी राधेश्याम तिवारी के पास आया है। पैसा न मिलने पर फोन करने वाले शख्स ने जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है। राठी पर माफिया मुन्ना बजरंगी की हत्या का आरोप है।

तीन बार आया फोन

कीडगंज थाना क्षेत्र के बाई का बाग निवासी राधेश्याम तिवारी बड़े कारोबारी हैं। उनका आरोप है कि 14 जनवरी को मोबाइल पर फोन आया। फोन करने वाले ने अपने को बागपत जेल में बंद राठी बताया। उसका कहना था कि मुन्ना बजरंगी को मैंने ही मारा था। इसके बाद भद्दी भद्दी गालियां देते हुए कहा कि मेरे आदमी को रकम दे देना। इसके बाद फोन कट गया। दो घंटे बाद पुन: उसी नम्बर से कॉल आयी और कहने लगा कि पैसा दे देना चालाकी मत करना। 18 और 19 जनवरी को पुन: उसी नम्बर से कॉल आई। फोन करने वाले ने कहा कि 23 जनवरी को हमारा आदमी तुम्हारे पास जाएगा। उसे बिना कुछ कहे रकम दे देना। चालाकी मत करना पैसा दे देना वरना जान से हाथ धो बैठोगे। कारोबारी ने एसएसपी से मिलकर जानमाल व सुरक्षा की गुहार लगाई। एसएसपी ने कीडगंज पुलिस को अभियुक्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया।

एसएसपी के आदेश पर फोन करने वाले शख्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल अभी तक पीडि़त थाने नहीं आया है। पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

राज कुमार शर्मा, इंस्पेक्टर, कीडगंज

Posted By: Inextlive