आई फॉलोअप

-मामले की जांच कर रहे सिल्ली डीएसी को डीआईजी ने किया मना

-बैचमेट होने के कारण जांच प्रभावित होने की आशंका

RANCHI: मधु चंद्रा रॉय हत्याकांड में पुलिस लाइन में पोस्टेड इंस्पेक्टर विनोद कुमार वर्मा से अब ग्रामीण एसपी राजकुमार लकड़ा पूछताछ करेंगे। यह निर्णय डीआईजी अरुण कुमार सिंह ने लिया है। उन्होंने मौखिक रूप से सिल्ली डीएसपी अनिल शंकर को पूछताछ करने से मना कर दिया है। बताया जाता है कि सिल्ली डीएसपी व इंस्पेक्टर दोनों बैचमेट हैं। ऐसे में पीडि़ता को पूरी तरह से न्याय नहीं मिलने की आशंका है।

डीएसपी ने सौंपी जांच रिपोर्ट

मामले में सिल्ली डीएसपी अनिल शंकर ने अनगड़ा थाना पुलिस के साथ घटनास्थल से कलेक्ट किए गए साक्ष्य व जांच रिपोर्ट को ग्रामीण एसपी के हवाले कर दिया है।

एक नवंबर को मिला था शव

अनगड़ा थाना पुलिस ने मधु चंद्रा रॉय का शव जोन्हा इलाके से एक नवंबर को बरामद किया था। मधु की हत्या कर शव को फांसी के फंदे से लटका दिया गया था। इस मामले में उसके भाई आशीष कुमार के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

सुसाइड नोट में लिखा- पोस्टमार्टम न करवाना

रविवार की रात बरियातू थाना क्षेत्र के मोरहाबादी स्थित एक किराए की मकान में रह रहे कुणाल उर्फ कुणाल मित्तल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह मूल रूप से धनबाद के राजगंज का रहनेवाला था। रांची में रहकर वह प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी व ट्यूशन पढ़ाने का काम करता था। पुलिस ने उसके कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद किया है। इसमें कुणाल ने लिखा है कि वह अपनी मर्जी से सुसाइड कर रहा है। शव का पोस्टमार्टम मत करवाना। नीचे दिए गए नंबर पर सूचित कर देना। बरियातू पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है।

Posted By: Inextlive