संडे को इंडिगो एयरलाइंस के विमान ने हैदराबाद के लिए भरी उड़ान। हर संडे को देहरादून से हैदराबाद उड़ान भरेगी डायरेक्‍ट फ्लाइट।

DEHRADUN: जौलीग्रांट एयरपोर्ट से हैदराबाद के लिए सीधी हवाई सेवा शुरू हो गई है। संडे को एयरपोर्ट से इंडिगो एयरलाइंस के विमान ने हैदराबाद के लिए उड़ान भरी। दून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट से दूसरे शहरों के लिए लगातार क्नेक्टिविटी बढ़ रही है।

 

दो बजकर बीस मिनट पर एयरपोर्ट से उड़ान भरेगा विमान

संडे को एयरपोर्ट पर देहरादून से हैदराबाद के लिए भी सीधी हवाई सेवा की शुरुआत हुई। बताया गया है कि आने वाले समय में अहमदाबाद और वाराणसी जैसे बड़े शहरों के लिए भी यहां से सीधी हवाई सेवाओं का लाभ यात्रियों को मिल सकेगा। एयरपोर्ट निदेशक विनोद शर्मा के ने बताया कि जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर इंडिगो ने हैदराबाद के लिए अपनी उड़ान शुरू कर दी है। हर संडे को देहरादून से हैदराबाद के लिए सीधी हवाई सेवा संचालित की जाएगी। बताया कि इंडिगो का विमान हर संडे को दोपहर डेढ़ बजे एयरपोर्ट पर पहुंचेगा और दोपहर दो बजकर बीस मिनट पर वापस हैदराबाद के लिए एयरपोर्ट से उड़ान भरेगा।

 

बता दें कि इस विमान से यात्री देहरादून से हैदराबाद व चेन्नई से कोचीन तक यात्रा कर सकते हैं। बताया गया है कि चेन्नई और कोचीन जाने वाले यात्री भी इस विमान की सेवाएं ले सकते हैं। इससे यात्रियों को दूसरी फ्लाइट नहीं बदलनी पड़ेगी।

Posted By: Inextlive