-अब लालू ने किया ट्विट, खुद को भगवान व बीजेपी नेताओं को भक्त कहा

PATNA: सीएम नीतीश कुमार अपनी ट्विट में फंस गए थे। जवाब देकर किसी तरह निकले। मैसेज लालू समर्थकों में जो जाना था चला गया। लोग कह रहे हैं बड़े नेताओं के दिल मिल गए हैं, कार्यकर्ताओं के दिल नहीं मिल रहे हैं। आरजेडी कार्यकर्ताओं के दिल में नफरत के भाव ताजा हो गए हैं। अब लालू प्रसाद ने ट्विट किया। उन्होंने बीजेपी को घेरा।

मेरे नाम की माला जपे बिना

लालू प्रसाद ने ट्विट करते हुए खुद को भगवान बताया। ट्विट कर कहा कि बीजेपी वालों का भगवान हूं मैं। मेरे नाम की माला जपे बिना इनके दिन की शुरुआत ही नहीं होती, खाना नहीं पचता। लालू प्रसाद ने कहा कि बीजेपी के नेता सपने में भी मेरे ही दर्शन करते हैं। कहा, बीजेपी वाले बोलते हैं, लालू कुछ भी नहीं, तो क्यों चौबीसों घंटे याद रखते हो?

बीजेपी नेता को दिया जवाब

लालू ने ट्विट से बीजेपी को जवाब दिया है। ख्क् जुलाई को एक्स डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा था कि जातीय जनगणना के आंकड़े सार्वजनिक होंगे तो नीतीश कुमार और लालू प्रसाद के चेहरे बेनकाब हो जाएंगे। सामाजिक न्याय के नाम पर मुट्ठीभर लोगों का विकास हुआ है। सेन्ट्रल पेट्रोलियम मिनिस्टर धमर्ेंद्र प्रधान ने बुधवार को नीतीश कुमार के ट्विट पर कहा कि बड़बोलों की पार्टी के बड़बोले नेता हैं नीतीश कुमार। वे सुबह कुछ तो शाम में कुछ और बोलते हैं।

Posted By: Inextlive