गुड न्यूज

- नरेंद्र मोहन सेतु के नीचे पार्किंग प्वाइंट चालू, कमिश्नर ने किया इनॉग्रेशन

- रोड के दोनों और फैला एनक्रोचमेंट किया साफ, एसपी टै्रफिक ने खुद संभाला मोर्चा

kanpur@inext.co.in

KANPUR। आरटीओ रोड की सूरत बुधवार को बदल गई। रोड के दोनों ओर फैला इनक्रोचमेंट सुबह से शाम तक में साफ हो गया। इसी के साथ वन वे सिस्टम भी लागू हुआ। वहीं वाहनों की पार्किंग व्यवस्था मेडिकल कालेज पुल के नीचे कर दी गई। एसपी ट्रैफिक ने खुद मोर्चा संभालते हुए, ये सारे काम करवाए।

ऐसी है नई ट्रैफिक व्यवस्था

आरटीओ रोड पर बनाई गई ट्रैफिक व्यवस्था में कोई भी वाहन रेव मोती से नरेंद्र मोहन सेतु की ओर नहीं जा सकेगा। नरेंद्र मोहन सेतु की ओर से आने वाले बाहरी वाहन सेतु के नीचे पार्किंग में खड़े होंगे। अस्पतालों व कार्यालयों को जाने वाले वाहन कार्यालयों तक तो जाएंगे लेकिन परिसर के बाहर खड़े नहीं होंगे। वापसी में नरेंद्र मोहन सेतु की ओर नहीं आ सकेंगे। उन्हें रेव मोती की ओर से जाना होगा।

इनक्रोचमेंट कराया गया साफ

आरटीओ रोड पर फैला इनक्रोचमेंट एसपी ट्रैफिक के निर्देशन में साफ कराया गया। रोड के दोनों ओर खड़े वाहनों को हटाया गया। वहीं तमाम खड़े ठेले भी हटाए गए।

कार्यालयों के लिए पार्किंग प्वाइंट

नरेंद्र मोहन सेतु के नीचे बनाए गए पार्किग प्वाइंट का कमिश्नर ने उद्घाटन किया। आरटीओ रोड पर तमाम कार्यालय हैं, जहां पर बड़ी संख्या में पब्लिक आती है। ये पार्किग प्वाइंट इन्हीं वाहनों के लिए बनाया गया है। यहां कमिश्नर मो। इफ्तेखारुद्दीन, डीएम कौशलराज शर्मा, एसपी ट्रैफिक सर्वानंद सिंह यादव आदि मौजूद रहे।

---------------------

इनसेट:

दलालों में रही दहशत

ट्रैफिक टीम भले ही आरटीओ रोड का इनक्रोचमेंट हटाने आई हो लेकिन आरटीओ रोड पर ट्रैफिक अधिकारियों, डीएम व कमिश्नर के पहुंचने से आरटीओ के दलालों में दहशत रही। आलम ये था कि जैसे ही ट्रैफिक पुलिस दल बल के साथ पहुंची। आरटीओ में मौजूद दलाल ऑफिस छोड़कर भाग खड़े हुए। जबकि कोई अधिकारी ऑफिस के अंदर नहीं गया लेकिन दलालों में डर बैठ गया था। उन्होंने वहां से भाग जाना ही बेहतर समझा।

Posted By: Inextlive