मेरठ से बतौर पहले बैट्समैन के रूप में ईरानी ट्रॉफी के लिए हुआ सलेक्शन

18 से 22 मार्च तक राजकोट में होंगे ईरानी ट्रॉफी के मैच, 16 को रवाना होंगे प्रियम

Meerut। किला परीक्षितगढ़ के रहने वाले प्रियम गर्ग ने ईरानी ट्रॉफी में बतौर बैट्समैन अपनी जगह बनाकर न केवल परिवार बल्कि एक बार फिर मेरठ का नाम रोशन किया है। प्रियम के सलेक्शन से जहां परिवार में खुशी का माहौल है, वहीं प्रियम नेट प्रैक्टिस में जमकर पसीना बहा रहे हैं।

प्रैक्टिस में जुटे प्रियम

शनिवार को भामाशाह मैदान में नेट प्रैक्टिस करते प्रियम गर्ग ने बातचीत के दौरान बताया कि उनका सलेक्शन ईरानी ट्रॉफी के लिए हुआ है। प्रियम ने बताया कि वह मेरठ के पहले क्रिकेटर हैं, जिन्हें बतौर बैट्समैन ईरानी ट्रॉफी के लिए चुना गया है। ईरानी ट्रॉफी के मैच 18 से 22 मार्च तक चलेंगे राजकोट में होंगे। जिसके लिए वह सोमवार यानि 16 मार्च को रवाना हो जाएंगे। प्रियम ने बताया कि वापस लौटकर वो आईपीएल की तैयारियों में जुट जाएंगे। जिसकी ओपनिंग सेरेमनी 29 मार्च की बजाए 15 अप्रैल को शिफ्ट कर दी गई है।

कोच को दिया श्रेय

प्रियम से जब पूछा गया कि उनका बतौर क्रिकेटर जिस तरह से कद बढ़ रहा है, वह इसका श्रेय किसे देंगे तो उन्होंने कहा कि जिंदगी में परिवार और मैदान पर बेहतर कोच का सपोर्ट कुछ चीजें आसान कर देता है। मेहनत तो हर खिलाड़ी करता है लेकिन मेहनत सही दिशा में हो तभी खेल निखरता है। मेरे कोच संजय रस्तोगी ने खेल के तरीके को प्रोफेशन लुक दिया। वहीं कोच संजय रस्तोगी का कहना है कि प्रियम उन गिने-चुने खिलाडि़यों में से एक है, जो क्रिकेट न केवल खेलते हैं बल्कि उसे जीते भी हैं।

पहली उपलब्धि

यूपी रणजी टीम में बतौर कैप्टन चुना जाना।

दूसरी उपलब्धि

साउथ अफ्रीका में होने वाले अंडर-19 विश्व कप के लिए बतौर अंडर-19 इंडियन क्रिकेट टीम की कप्तानी मिलना।

तीसरी उपलब्धि

आईपीएल 2020 के ऑक्शन में बेस प्राइस कम होने के बावजूद हैदराबाद सनराईजर्स द्वारा 1.90 करोड़ की बोली लगाकर खरीदना।

चौथी उपलब्धि

मेरठ से बतौर पहले बैट्समैन ईरानी ट्रॉफी में सलेक्शन होना।

Posted By: Inextlive