-किचेनवेयर और होम अप्लायंसेज पर मिल रहा है अच्छा डिस्काउंट

-इलैक्ट्रोनिक गैजेट्स की भी है डिमांड

आगरा.दिवाली का मार्केट सज चुका है। इलैक्ट्रॉनिक्स मार्केट में इस मौके पर ऑफर्स की धूम है। कई इलैक्ट्रॉनिक्स शॉप्स पर कैशबैक, बायबैक, एक्सचेंज ऑफर्स दिए जा रहे हैं। चाहे किचेनवेयर हो, इलैक्ट्रॉनिक्स हो या होम अप्लाइंसेज, लगभग सभी पर ऑफर्स अवेलेवल हैं। दिवाली के मौके पर लोग अपने घरों के लिए होम अप्लाइंसेज खरीदने के अलावा अपने फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स को गिफ्ट भी देते हैं। इस सेगमेंट में मोबाइल्स, टैबलेट सहित इलैक्ट्रिक गैजेट्स की काफी डिमांड है। आईफोन-11 प्रो के अलावा रियल मी एक्स टी, वन प्लस, एमआई ए3 और वीवो वी 17 प्रो को कस्टमर्स पसंद कर रहे हैं। गैलेक्सी मोबाइल के नितिन के मुताबिक कस्टमर्स 10 से 40 हजार तक के मोबाइल्स खरीद रहे हैं। डेली यूजेज के प्रोडक्ट जैसे ट्रिमर, स्मार्ट लैंप, कैमरा, कारवां रेडियो जैसे प्रोडक्ट्स में भी इंटरैस्ट दिखा रहे हैं।

ये ऑफर्स हैं अवेलेवल

-चिमनी और गैसस्टोव के कॉम्बो के साथ चोपर फ्री

-40 इंच एलईडी के साथ 24 इंच एलईडी फ्री

-एयर कंडीशनर खरीदने पर सीजन ऑफ डिस्काउंट

-लकी ड्रा कूपन फिल कराए जा रहे हैं। विनर बनने पर मिलेगा एक्साइटिंग प्राइज

-फेस्टिव सीजन में मोबाइल पर 5 से 10 परसेंट तक छूट

कस्टमर्स के लिए अच्छी-अच्छी डील्स अवेलेवल हैं। बैटर क्वॉलिटी के साथ बैटर सर्विसेज हम अपने कस्टमर्स को दे रहे हैं। इस बार दिवाली पर पिछली बार से ज्यादा अच्छा बिजनेस होने के चांसेज हैं।

-साकार जिंदल, ग्लोरी संस

मोबाइल्स के साथ इलैक्ट्रॉनिक गैजेट्स की भी खूब डिमांड है। कस्टमर्स 10 से 40 हजार तक के मोबाइल्स को खूब खरीद रहे हैं। ऐसेसरीज में सेल्फी स्टिक, हैडफोन्स और पोर्टेबल स्पीकर्स की डिमांड है।

-नितिन अग्रवाल, गैलेक्सी मोबाइल

Posted By: Inextlive