- पेट्रोल पंप पर की थी मारपीट, एफआईआर वापस लेने के लिए धमकाया

- खबर पाकर पहुंची पुलिस, पांच को अरेस्ट कर भेजा जेल, आठ फरार

ALLAHABAD:

धूमनगंज पुलिस स्टेशन एरिया के जयंतीपुर में पेट्रोल पंप पर लाडे नाम के युवक पर जानलेवा हमले के पांच आरोपियों को पुलिस ने रविवार को अरेस्ट कर लिया। इनमें से एक डीपीआरओ का बेटा है तो दूसरा कारोबारी का। जानलेवा हमले में सपा नेता व एक शातिर अपराधी भी उनके साथ शामिल था। इस मामले में आठ आरोपी अभी फरार हैं। पुलिस ने पांचों को अरेस्ट किया लिया।

पेट्रोल भरवाने पर हुआ था झगड़ा

लाडे से पेट्रोल पंप पर झगड़ा पेट्रोल भरवाने के लिए हुआ था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की पहचान की। अरेस्ट युवकों के नाम हैं आयुष सिंह, जानू केसरवानी, शिवम साहू, राजा पासी व जफर। टीपी नगर के आयुष सिंह के पिता अवधेश सिंह डीपीआरओ हैं। जयंतीपुर का जानू समाजवादी पार्टी की शहर पश्चिमी इलाकई का सचिव है। धूमनगंज के शिवम के पिता विनोद कुमार कारोबारी हैं। रम्मन का पुरवा का राजा पासी चेन स्नेचर है और पोंगहट पुल निवासी जाफर शातिर बदमाश है। पुलिस के मुताबिक राजा व जाफर पहले जेल जा चुके हैं। जाफर के खिलाफ पुलिस चौकी को फूंकने का मुकदमा भी दर्ज है। पुलिस के मुताबिक 29 जनवरी की रात धूमनगंज का ट्रक खलासी लाडे जयंतीपुर पेट्रोल पंप पर बाइक में पेट्रोल भरवाने गया था। इसी दौरान उसका जानू व आयुष से झगड़ा हो गया।

विवाद बढ़ने पर पीटा

विवाद बढ़ने पर जानू और उसके साथ आठ बाइक से आए युवकों ने उसको बुरी तरह पीटा जिसमें उसका सिर फट गया। जाफर सेंट विसना स्कूल, आयुष इलाहाबाद पब्लिक स्कूल, शिवम सेंट्रल स्कूल, जानू एमवी कानवेंट स्कूल का स्टूडेंट है। राजा ने प्राइवेट फार्म भरा है। इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह देव के मुताबिक सभी बालिग हैं।

Posted By: Inextlive