- चार जनवरी को मुख्यमंत्री के अलावा संगठन के आएंगे दिग्गज

- मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर भाजपा पदाधिकारी और प्रशासन ने की बैठक

आगरा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नौ जनवरी को आगरा के कोठी मीना बाजार में जनसभा को संबोधित करेंगे लेकिन उससे पहले ही चार जनवरी को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के यहां आने पर अधिकारियों की टेंशन बढ़ गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन के संबंध में बुधवार शाम चार बजे कमिश्नरी सभागार में अधिकारी व भाजपाईयों ने बैठक की। महानगर अध्यक्ष विजय शिवहरे ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उसी रास्ते से जनसभा स्थल तक पहुंचे, जिस मार्ग से प्रधानमंत्री पहुंचेंगे। क्योंकि वे उनकी जनसभा का जायजा लेने जो आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि योगी जी टाटा गेट से ही जनसभा स्थल कोठी मीना बाजार तक जाएं।

चार को आएंगे योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सबसे पहले जनसभा स्थल कोठी मीना बाजार पहुंचेंगे। वहां पर निरीक्षण करने के बाद वे सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद वे पार्टी नेताओं के साथ करीब 45 मिनट तक बैठक करेंगे। इस दौरान उनके साथ प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल, बृज और कानपुर क्षेत्र संगठन मंत्री भवानी सिंह, रजनीकांत माहेश्वरी आदि मौजूद रहेंगे। जनसभा को सफल बनाने से लेकर अन्य सभी मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की जाएगी।

महानगर अध्यक्ष ने तैयार किया ब्लू प्रिंट

महानगर अध्यक्ष विजय शिवहरे ने शहर की समस्या और बेहतरी के लिए ब्लू प्रिंट तैयार कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि शहर में कई कारणों से उद्योग स्थापित नहीं हो पा रहे हैं। यह शहर के लिए बड़ी समस्या बन गई है। इसके समाधान के लिए भी चर्चा की जाएगी। इसके साथ ही थीम पार्क से लेकर अन्य विषयों पर बात की जाएगी।

ये रखेंगे मांग

- शहर में मिड नाइट बाजार बने

- अंतरराष्ट्रीय स्तर का मीटिंग हॉल

- अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम

मिट नाइट बाजार चढ़ा जनसभा की भेंट

कोठी मीना बाजार में पांच से 14 जनवरी तक मिड लाइट बाजार लगना था। इसकी तैयारी भी चल रही थी। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा के कारण प्रशासन ने उसकी अनुमति निरस्त कर दी है।

Posted By: Inextlive