-आईजी ने किया जनपद का दौरा, पेट्रोलिंग बढ़ाने के निर्देश

-एडीएम प्रशासन ने सरधना में नानू नहर की पटरी को कराया दुरुस्त

MEERUT: रविवार को भोले की आगवानी में अफसर सड़कों पर रहे। आईजी जोन ने जनपद के विभिन्न हिस्सों का दौरा किया तो एडीएम प्रशासन ने खड़े होकर नानू नहर की पटरी को कांवडियों के लिए दुरस्त कराया। पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों के अलावा हेल्थ डिपार्टमेंट मुस्तैद रहा।

आईजी ने किया दौरा

आईजी जोन सुजीत पाण्डेय ने कांवड़ यात्रा की सुरक्षा के मद्देनजर कांवड़ मार्ग का निरीक्षण किया। उन्होंने अधीनस्थों को मोबाइल पार्टी बढ़ाने के निर्देश दिए। स्थायी ड्यूटी के अलावा अतिरिक्त बल कांवड़ मार्ग पर सुरक्षा के मद्देनजर लगाने के आदेश आईजी जाने ने दिए। निरीक्षण के दौरान आईजी ने शिविर संचालकों से बातचीत की तो वहीं एडीएम प्रशासन दिनेश चंद्र ने उन्हें सुरक्षा का ब्लू प्रिंट दिखाया। भोल की झाल पर आईजी ने कांवड़ यात्रा के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की। आईजी जानी, नानऊ होते हुए सरधना स्थित प्रशासनिक कैंप चले गए। एसपी देहात डॉ। प्रवीन कुमार रंजन, सीओ सरधना ब्रजेश कुमार आदि मौजूद थे।

नहर की पटरी कराई दुरुस्त

एडीएम प्रशासन दिनेश चंद्र ने शनिवार रात्रि को नानू नहर की क्षतिग्रस्त पटरी को दुरुस्त कराया। पटरी तीन जगह से ध्वस्त हो रही थी। बता दें कि इस पटरी से कांवडि़ए गुजरते हैं। एसएसपी जे। रविंद्र गौड़ के निर्देशन में पुलिसबल की तैनाती सुनिश्रि्वत कर दी गई। सीएमओ डॉ। रमेश चंद्रा ने बताया कि सभी चिकित्सा शिविर संचालित हो गए हैं। एबुंलेंस की तैनाती भी सुनिश्चित कर दी गई।

Posted By: Inextlive