चौकी प्रभारी गए लाइन व तीन सिपाही बरेली जंक्शन थाना से किए संबद्ध

2018-12-31T06:00:23Z

-तेल चोरी प्रकरण में आरपीएफ चेक पोस्ट पर गिरी गाज, मची खलबली

-मुरादाबाद से आई सीआईबी टीम ने की जांच, शनिवार को स्टेशन पर आई रैक से तेल चोरी की गई थी

BAREILLY :

आंवला रेलवे स्टेशन पर आई तेल रैक से डीजल चोरी के मामले में विभाग ने कार्रवाई करते हुए आरपीएफ चेक पोस्ट प्रभारी विनोद कुमार शर्मा को मुरादाबाद लाइन तो सिपाही रवि, राजीव व अख्तर को बरेली जंक्शन आरपीएफ थाना से संबद्ध किया है। वहीं सैटरडे देर रात आरपीएफ प्रभारी ने रैक से तेल चोरी करने के मामले में छह आरोपियों के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। मामले की जांच आरपीएफ की सीआईबी टीम ने शुरू कर दी है।

नहीं रुक रही चोरी

सीआईबी के प्रभारी मुरादाबाद अनिल कुमार ने टीम के साथ संडे को मौके का निरीक्षण किया। माना जा रहा है कि उन्हीं की रिपोर्ट पर पूरे चेक पोस्ट स्टाफ पर कार्रवाई की गई है। सैटरडे को स्टेशन पर आई तेल रैक से तेल चोरी की सूचना पर कोतवाली प्रभारी सुनील कुमार, उपनिरीक्षक दलीप कुमार टीम के साथ पहुंचे। उन्होंने प्लेटफार्म दो के पास झाडि़यों से चुराए गए तेल से भरी चार तथा कुछ खाली कैन बरामद कीं। उन्होंने मौके से सोनू को गिरफ्तार किया। उसके कुछ साथी भागने में सफल हो गए थे। मामले में आरपीएफ प्रभारी ने ग्राम नगरिया सतन के सोनू व नन्हें, ग्राम रहटुईया के अनूप सिंह, सोनू कश्यप तथा खनगावां श्याम के अवनेश व सुदेश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मौके पर पकड़े गए सोनू को पुलिस ने संडे को जेल भेज दिया। रैक से तेल चोरी के मामले ने आरपीएफ को कठघरे में खड़ा कर दिया है। खास बात यह है कि आंवला स्टेशन पर लगभग प्रत्येक दिन यहां स्थित तेल कम्पनियों के डिपो में तेल रैक आती हैं, जिनकी सुरक्षा के लिए रेलवे स्टेशन पर भारी भरकम स्टाफ के साथ आरपीएफ चौकी बनाई गई है। ऐसे में रैक से तेल चोरी होना दुस्साहसिक कार्य ही कहा जा सकता है।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.