मर्डर फालोअप

- सुरेंद्र भल्ला ने बनवाई थी इकलौते बेटे पुनीत की कुंडली

-कुंडली में साफ साफ लिखा है पुनीत पर लगेगा अपयश

- पुलिस ने अपनी तफ्तीश के बाद पुनीत को छोड़ा

ALLAHABAD: पुलिस के लिए इसके कोई मायने नहीं हैं। इंवेस्टिगेशन में भी ज्योतिष का कोई रोल नहीं है। कोई कुछ भी कहे लेकिन पुलिस की जांच में उसका कोई असर नहीं पड़ता। फिर भी कई बार ऐसा कुछ हो जाता है कि पुलिस न चाहते हुए भी इसे स्वीकार कर लेती है। ऐसा कुछ हुआ है भल्ला दंपति मर्डर केस में आरोपी बने इकलौते बेटे पुनीत के साथ। पुनीत की कुंडली में लिखा है कि उसके ऊपर अपयश लगेगा। जिस ज्योतिषी ने कुंडली बनाई थी उसने इस बात का भी उल्लेख किया है कि किस उम्र में वह इस अपयश में फंस जाएगा। अब पुलिस भी ज्योतिषी की भविष्यवाणी पर सहमति जता रही है।

जांच में मिली थी कुंडली

सुरेन्द्र और कमल भल्ला के मर्डर के बाद पुलिस जांच में जुटी थी। इस दौरान एसपी क्राइम अरुण पाण्डेय को पुनीत की जन्म कुंडली हाथ लग गई। वैसे तो कुंडली पढ़ने में किसी ने दिलचस्पी नहीं दिखाई लेकिन पुलिस ऑफिस में उस कुंडली को एक सरसरी निगाह से पढ़ने लगे। इस दौरान उस वक्त वह चौंक गए जब उन्होंने देखा कि कुंडली में पुनीत के लिए कुछ खास शब्दों का प्रयोग किया गया है। कुंडली में लिखा था कि जब वह इतने साल हो जाएगा तो उसके ऊपर एक बड़ा अपयश लगेगा।

तलाश थी पुलिस को

जिस तरह से मां-बाप की हत्या के बाद पुनीत की बहन ने प्रापर्टी विवाद बताकर अपने भाई पुनीत को कातिल बताया था, उससे पुलिस को भी यकीन हो गया था कि मर्डर में पुनीत शामिल होगा। लेकिन जब पुनीत खुद ही पुलिस के पास पहुंचा और आपबीती सुनाई तो पुलिस भी दंग रह गई। कई दिनों तक पूछताछ के बाद पुलिस को अब यकीन हो गया कि पुनीत का मर्डर केस में कोई हाथ नहीं है। अब पुलिस को उसी कुंडली का ध्यान आ रहा है जिसमें पुनीत पर अपयश लगने की बात कही गई। इसको लेकर चर्चा भी है कि अगर उसने मर्डर किया होता है तो अपयश शब्द का प्रयोग नहीं होता। अपयश शब्द का प्रयोग हुआ तो इसका मतलब है कि उसने कोई गुनाह नहीं किया लेकिन आरोप उसके सिर पर लग गया।

आखिरकार पुलिस ने छोड़ा उसे

खुद पुनीत ने भी इस बात को स्वीकार किया था कि उससे बड़ा अभागा इस दुनिया में और कौन होगा। जिस मां-बाप ने उसे सबसे ज्यादा लाड प्यार से पाला, आज उन्हीं के कत्ल का इल्जाम उस पर लगा दिया गया। मर्डर के बाद पांच दिन तक पुलिस कस्टडी में रहने के बाद अब पुनीत को राहत मिल गई है। मंडे को पुलिस ने पुनीत को जांच में सहयोग करने को कहते हुए उसे छोड़ दिया। लेकिन उसे वार्निग दी गई है कि जब पुलिस उसे बुलाएगी तो वह तुरंत वापस आए।

Posted By: Inextlive