- एसपी रूरल के आदेश पर हुआ पीएम

- पूरे शरीर पर थे चोटों के निशान

नवाबगंज: कस्बे के मोहल्ला कहरान में एक वृद्ध व्यापारी का शव संदिग्ध परिस्थतियों में मकान में सैटरडे पड़ा मिला। वृद्ध का पूरा बिस्तर खून से लथपथ मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल की तो वृद्ध की पत्‍‌नी व बेटे ने किसी भी प्रकार की कार्रवाई करने से मना करते हुए बताया कि उनकी किसी से दुशमनी नहीं है। इसके बाद एसपी रूरल के आदेश पर शव का पीएम कराया गया।

खून से लथपथ थी बॉडी

कस्बे के मोहल्ला कहारान निवासी बाबूराम गुप्ता पुत्र तेजराम 75 वर्ष का शव उनके घर में संदिग्ध परिस्थति में पड़ा मिला। सुबह 8 बजे मोहल्ले की एक महिला वृद्ध व्यापारी के घर कुछ सामन लेने गई तो उसने बाबूराम को खून से लथपथ हालत में पड़ हुआ देखा। वृद्ध को देख महिला ने उनके भतीजे लालू गुप्ता को सूचना दी। बाबूराम की मौत की सूचना पर बेटा वीरेन्द्र गुप्ता व पत्‍‌नी ओमवती भी पहुंच गई। इसी बीच घटना की सूचना थाना पुलिस को दी गई तो एसएचओ आरके सिंह, सीओ नरेश कुमार, चौकी प्रभारी राकेश कुमार मौके पर पहुंचे। वृद्ध के शव को देखने के बाद इसकी जानकारी एसपी रूरल को दी गई। जिस पर एसपी रूरल यमुना प्रसाद ने शव का पीएम कराने के निर्देश दिए। जबकि परिजन किसी भी प्रकार की कार्रवाई से मना किया।

बेटे पत्‍‌नी से अलग रहते थे बाबूराम

बाबूराम का स्वाभाव चिढ़चिढा हो गया था। जिसके चलते वह काहरान स्थिति मकान में अकेला रहता था। पत्‍‌नी ओमवती अपने बेटे वीरेन्द्र के साथ दूसरे मकान में रहती थी। बताया जा रहा है कि बाबूराम अक्सर अपने मकान का गेट खुला छोड़कर ही सो जाया करते थे।

पन्द्रह दिन पूर्व हुई थी चोरी

बाबूराम के मकान में पन्द्रह दिन पूर्व चोरी हो गई थी। बताया जा रहा है कि इस दौरान चोर उसके मकान से 40 हजार रुपए चोरी करके ले गए थे।

Posted By: Inextlive