- मंडे को पहले दिन बंटे 67 ग‌र्ल्स को स्वेटर

-किसी को छोटा तो किसी को दे दिया बड़ा स्वेटर

BAREILLY:

बरेली कॉलेज में निर्धन वर्ग के स्टूडेंट्स को ठंड से बचाने के नाम पर खिलवाड़ किया जा रहा है। मंडे को डीन स्टूडेंट्स वेलफेयर की ओर से स्टूडेंट्स को स्वेटर वितरण शुरू हो गया, लेकिन कॉलेज प्रशासन ने नए स्वेटर खरीदने के बजाए दो साल पहले खरीदकर रखे गए स्वेटर ही स्टूडेंट को बांट दिए। इसे लेकर स्टूडेंट्स ने नाराजगी जाहिर की। स्टूडेंट्स का कहना है कि जो स्वेटर उन्हें दिए गए वह इतने हल्के हैं कि उससे ठंड से बचाव नहीं हो सकता। वहीं स्वेटर देने से पहले साइज भी नहीं लिया गया। इसके चलते किसी को छोटा तो किसी को बड़ा स्वेटर थमा दिया गया।

67 ग‌र्ल्स को दिए स्वेटर

मंडे को कॉलेज की 67 ग‌र्ल्स को स्वेटर दिए गए। ग‌र्ल्स का कहना है कि स्वेटर देने से पहले उनसे साइज नहीं लिया गया, इसके चलते किसी को छोटा तो किसी को बड़ा स्वेटर दे दिया गया। ग‌र्ल्स का कहना है कि ये स्वेटर उनके किसी काम के नहीं हैं। इनसे ठंड से बचाव नहीं हो सकता। स्वेटर के नाम पर एक हल्की शॉल थमा दी गई है।

करीब 375 स्वेटर बंटने है

डीएसडब्ल्यू इंचार्ज राजीव ने बताया कि कॉलेज के करीब 375 स्टूडेंट्स को स्वेटर बांटे जाने हैं। इसमें वो स्टूडेंट्स शामिल हैं, जिसकी वार्षिक आय 70 हजार से कम है। मंडे को पहले दिन 67 ग‌र्ल्स स्टूडेंट्स को स्वेटर बांटे गए।

वर्जन

मंडे को कालेज के कम आय वाले बच्चों को स्वेटर बांटे गए। यह स्वेटर 2016-17 के थे। जिसकी वजह से उनके साइज में दिक्कत हो सकती है। यदि कोई भी बच्चा इसकी कंपलेंट करता है तो उसका स्वेटर चेंज कर दिया जाएगा। इस बार के बजट से अभी तक कोई स्वेटर नही खरीदा गया है।

डॉ। अजय शर्मा, प्रचार्या बरेली कॉलेज बरेली

Posted By: Inextlive