इस डॉल्‍फिन को देखनी थी अपनी फोटो तो छीन लिया महिला का आईपैड! देखें नजारा

2016-08-10T16:10:03Z

क्‍या आपने कभी डॉल्‍फिन मछली को कंप्‍यूटर या आईपैड चलाते देखा है। अरे जनाब देखेंगे कैसे? उसके पास यह सब कुछ होगा तभी तो देखेंगे। फिलहाल इस डॉल्‍फिन ने आईपैड का जुगाड़ तो समझो कर ही लिया था बस जरा सी चूक हो गई। देखें डॉल्‍फिन का यह मजेदार कारनामा।

किसी फिश वर्ल्ड पार्क के बड़े से वॉटर पूल में एक से बढ़कर एक स्टंट करती डॉल्फिन मछलियों को तो शायद आपने देखा होगा। डॉल्फिन मछलियां काफी मस्ती खोर होती हैं लेकिन वो आपसे आपका मोबाइल या आईपैड छीन लेंगी, इसक उम्मीद तो कोई भी नहीं कर सकता। इस बार एक डॉल्फिन मछली ने तो नया और अजीब कारनामा कर डाला जब उसने एक महिला से उसका आईपैड छीन लिया। हो सकता है डॉल्फिन अपनी फोटो देखना चाह रही हो, जो उस महिला ने खींची थीं।
यह मामला है अमेरिकन सिटी ओरलैंडो के एक फिशपार्क 'Sea World' का जहां एक महिला अपने iPad से डॉल्फिन की तस्वीरें ले रही थी। अचानक इस डॉल्फिन को न जाने क्या सूझी और इसने अपने वॉटर टैंक से बाहर अपना मुंह निकालकर उस महिला का आईपैड अपने जबड़े में पकड़ लिया और टैंक में वापस कूद गई। महिला जब तक कुछ समझ पाती, तब तक उसका आईपैड पानी में गिर चुका था लेकिन फिर भी उसने झप्पटा मारते हुए डॉल्फिन के मुंह से अपना आईपैड छीन ही लिया। हालांकि तक तक वो पानी में पूरी तरह भीग चुका था। डॉल्फिन की इस मजेदार और अनोखी हरकत को पास ही खड़े एक विजिटर 'गोमेज' ने अंजाने में ही अपने फोन पर रिकॉर्ड कर लिया। आप भी देखें इस डॉल्फिन का कारनामा।

 

 

var url = 'ODExMTYxfHwxNjAyfHw2NTZ8fDEsMiwx';var type = 'ventuno';var width = '100%';var height = '350px';var div_id = 'playid2'; playvideo(url,width,height,type,div_id);

 

Weird News inextlive from Odd News Desk

Posted By: Chandramohan Mishra

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.